राज कुंद्रा से शादी नहीं करना चाहती थीं शिल्पा शेट्टी, जानिए फिर रातो रात कैसे बनी थी बात?

Raj Kundra Shilpa Marriage

डेस्क : राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के बारे में हर तरफ चर्चा हो रही है, बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोग राज कुंद्रा की अश्लील फिल्म बनाने के मामले में टिप्पणी कर चुके हैं। इस मामले की जांच फिलहाल मुंबई क्राइम ब्रांच कर रही है। ऐसे में कई लोग हैं जो यह जानना चाहते हैं कि आखिर शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के रिश्ते की शुरुआत कैसे हुई ? राज कुंद्रा एक व्यवसाई है और वह अपना एक परफ्यूम ब्रांड बेचना चाहते थे।

इस परफ्यूम ब्रांड को बेचने के लिए वे अलग-अलग लोगों से मिल रहे थे और बातचीत कर रहे थे कि क्या वे उस ब्रैंड का ऐड करेंगी, तब शिल्पा शेट्टी ने बिग ब्रदर का खिताब जीता था। बिग ब्रदर में जीतने के बाद उनको काफी फेम मिली थी। राज कुंद्रा जब शिल्पा शेट्टी के घर पहुंचे थे तो उन्होंने उनकी मां के पैर छुए थे। यह तरीका शिल्पा शेट्टी को बहुत पसंद आया था। पहले शिल्पा शेट्टी उनको भाव नहीं देती थी, लेकिन राज कुंद्रा ने कभी भी हार नहीं मानी और वह शिल्पा शेट्टी के पीछे पड़ रहे। राज कुंद्रा को अंदर ही अंदर पता था कि शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा को पसंद करती हैं। यह बातें राज कुंद्रा ने खुद साक्षात्कार में कही थी। उन्होंने कहा कि शिल्पा शेट्टी शुरू से ही एक स्पष्टवादी औरत है, ऐसे में उन्होंने साफ कह दिया था कि तुम लंदन में रहते हो और मैं मुंबई में रहती हूं ऐसे में हम दोनों का रिश्ता नहीं चल सकता।

राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी से बातचीत आगे बढ़ाने के लिए अमिताभ बच्चन के घर के आगे ही एक घर खरीद लिया था और उसके बाद एक खास अंदाज में उनको प्रपोज किया था। इसके बाद शिल्पा शेट्टी उनसे इंप्रेस हो गई और उन्होंने शादी के लिए हां कर दी थी।

You cannot copy content of this page