Viral Video : इंदौर में चूड़ी बेचने वाले मुस्लिम युवक की भीड़ ने की पिटाई, VIDEO वायरल होने पर पुलिस ने दर्ज की FIR… जानिए पूरा मामला।

डेस्क : मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक और नया मामला सुर्खियों में बना हुआ है। यह मामला एक चूड़ी बेचने वाले मुस्लिम युवक के मारपीट की है। सोशल मीडिया में इस वारदात का वीडियो का बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें भीड़ मुस्लिम व्यक्ति के साथ गाली-गलौज कर रहे हैं और उसके साथ मार पीट की जा रही हैं। ग्रामीण लोगों ने युवक की पिटाई किन कारणों के चलते की है इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं सामने आई है वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों की पहचान कर ली है और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य आरोपी फरार है और इसकी तलाश के लिए पुलिस की टीम रवाना की गई है।

वीडियो में चूड़ी बेचने वाले व्यक्ति का नाम तस्लीम है। उसकी उम्र 25 साल है और वह इंदौर में चूड़ियां बेचने का काम करता है। तस्लीम ने इस मामलें के लिए पुलिस को घटना के आधार पर बयान दिया है और मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया कि यह पूरा मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र का है। जहां पर चूड़ी बेचने वाले मुस्लिम युवक के साथ भीड़ ने मारपीट की थी। वहीं इंदौर के एस पी आशुतोष बागरी का कहना है की मामलें को देखते हुए सख्ती दिखाई है और कहा है कि दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा।

You may have missed

You cannot copy content of this page