जावेद अख्तर के मानहानि केस की सुनवाई के दौरान कंगना रनौत को मुंबई हाई कोर्ट ने दी चेतावनी? जानें क्या है मामला

Kangna JAved

डेस्क : सुर्ख़ियों में घिरी रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर से विवादों में आ गई हैं। फिल्म डायरेक्टर एवं म्यूजिक कंपोजर जावेद अख्तर ने उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया है। जावेद अख्तर का कहना है की कंगना ने 2020 में उनके खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है जिसके चलते उनको ठेस पहुंची है। ऐसे में उन्होंने अभिनेत्री के ऊपर कानूनी कार्यवाही की मांग की है। कोर्ट ने कंगना को सख्त आदेश दिए हैं की वह कोर्ट के अनुसार बताई गई तिथि पर उपस्थित हो।

कंगना रनौत हमेशा से ही चर्चा में बनी रहती है। एक स्पॉटबॉय के अनुसार जब कंगना के वकील ने कंगना का पक्ष रखा तो उस वक्त कंगना कोर्ट परिसर में नहीं थी, इसलिए कोर्ट ने आदेश दिए और उनके वकील को कहा की अगली बार कंगना को कोर्ट द्वारा निर्धारित की गई तारिख पर ज़रूर आना होगा। फिलहाल वह अपने काम यानी की शूटिंग में बिजी है। वह अपनी शूटिंग के चलते देश के बाहर हैं। कंगना अपनी हाजिरी से खुद भी छूठ मांग चुकी हैं। जब यह बात जावेद अख्तर को पता चली तो उन्होंने कंगना की गिरफ्तारी करने की मांग की। याचिका में कंगना का साफ़ कहना है की वह नियमित रूप से काम के लिए यात्रा करती हैं, इसलिए वह कोर्ट की सुनवाई में उपस्थित नहीं हो पाएंगी।

जावेद अख्तर ने फरवरी में रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें लिखा था कि उन्होंने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय टेलीविजन पर मानहानिकारक बयान दिए है जिससे उनकी प्रतिष्ठा पर दाग लगे हैं। जावेद अख्तर ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पिछले साल जुलाई में रनौत द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू का जिक्र किया था। अदालत ने तब कहा था की कंगना के खिलाफ एक प्रक्रिया जारी की जाए जिसमें कंगना को सवाल के घेरे में खड़ा किया जाए।

You cannot copy content of this page