भाजपा नगर मंडल तेघड़ा द्वारा श्रधांजलि सभा का किया गया आयोजन

BJP

तेघड़ा(बेगूसराय): तेघड़ा नगर मंडल भाजपा द्वारा तेघड़ा बाजार के शांति भवन एवं मधुरापुर के ग्रामीणों द्वारा मधुरापुर में स्मृति शेष नीलू सिंह के आवास पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई ।तेघड़ा शांति भवन में श्रधांजलि सभा की अध्यक्षता नगर अध्यक्ष दीपक ने किया और संचालन महामंत्री हरेराम राय ने किया वही मधुरापुर में श्रद्धांजलि सभा की अध्यक्षता डॉ पंकज सिंह ने किया ।

तेघड़ा प्रखंड भाजपा के दोनो मजबूत स्तम्भ का एक तिथि और एक साल के बाद चला जाना तेघड़ा भाजपा के लिए बहुत ही दुर्भाग्य पूर्ण है ।ये दोनों नेतृत्व तेघड़ा भाजपा के लिए एक बट बृक्ष के समान थे । इन्होंने उस समय तेघड़ा भाजपा के लिए अपना बहुमूल्य समय और निडर होकर दिये उस समय तेघड़ा में भाजपा का नाम लेने वाला नहीं था । भाजपा नेता कृष्णनंदन सिंह ने कहा कि तेघड़ा के इन दोनों नेताओं का असमय चला जाना हमलोगों के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है ।

इन दोनों भाई के असमय चले जाने से हम सबसे ज्यादा निसहाय हो गए। हम लोगो को भाई राकेश और भाई नीलू की श्रधांजलि तभी सच्ची होगी जब इनके बताये रास्ते पर हम लोग चल कर पार्टी को मजबूत करेगे । श्रद्धांजलि सभा में भाजपा किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष रामकुमार वर्मा , महामंत्री धर्मेन्द्र प्रसाद सिंह ,भाजपा नेता जर्मन सिंह , सुभाष सिंह , कृष्ण नंदन सिंह , सुनील कुमार , राजेश कुमार गुड्डू , नगर महामंत्री पवन ठाकुर,अमय कश्यप , जुलुम सिंह , बैजनाथ महाराज , दीपक सिंह , बिनोद महतो , विजय सिंह , भोला झा , मनोहर कुमार , रामनंदन सिंह और सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे ।

ये भी पढ़ें   तेघड़ा नगर परिषद के मुख्य पार्षद प्रत्याशी में सबसे शिक्षित सोनाली भारती तो सबसे धनी नीलम देवी