मत्स्य जीवी सहयोग समिति के पूर्व मंत्री के घर झंडोत्तोलन अधिकांश निर्वाचित सदस्य शामिल हुए

Teghra 15th august

तेघरा (बेगूसराय) तेघरा प्रखंड के विभिन्न गांव में आजादी के अमृत महोत्सव का धूम रहा।सभी स्तर पर सरकारी व गैर सरकारी तथा सामाजिक संगठनों ने आजादी एवं देश भक्ति से जुड़े पहलुओं को लेकर लोगों को जागरूक करने में कहीं कोई कसर नहीं छोड़ी इसी कड़ी में मत्स्य जीवी सहयोग समिति के पूर्व सचिव अशोक सहनी के पकठौल अवस्थित आवासीय परिसर में मत्स्य जीवी सहयोग समिति के अध्यक्ष सहित नवनिर्वाचित सदस्यों की उपस्थिति में पूर्व मंत्री अशोक सहनी ने राष्ट्रीय झंडोत्तोलन किया।

मौके पर उन्होंने कहा कि देश की आजादी के लिए हमारे पुरखों ने जो कुर्बानी दी वह देश के इतिहास स्वर्णाक्षर में अंकित है। आवश्यकता है हमें अपने सामुदायिक स्तर पर देश प्रेम की भावना को विकसित करते हुए अपने देश की एकता अखंडता एवं एवं संस्कृति विरासत को मजबूती प्रदान करने की। ताकि आने वाले पीढ़ी देश की मजबूती के लिए सदैव तत्पर रहे।

मौके पर नवनिर्वाचित अध्यक्ष गणेश सहनी, सदस्य जितेंद्र कुमार, अवधेश सहनी, रामसागर सहनी, दिनेश सहनी, दीपक सहनी, देखो सहनी, दाय वती देवी, मीना देवी, पूनम देवी ,राधा देवी ,राम उदगार सहनी, अलावे अन्य सदस्य व ग्रामीण मौजूद थे।

ये भी पढ़ें   चुनाव चिन्ह आवंटित होते ही जनसंपर्क अभियान तेज