तेघरा : महागठबंधन की बैठक में निर्णायक एजेंटों पर निर्णय

Teghra mahagatbandhan

तेघरा ( बेगूसराय) 15अगस्त स्वतंत्रता दिवस समारोह के उपरांत प्रखंड कांग्रेस भवन के सभागार में तेघड़ा प्रखंड महागठबंधन के सभी घटक दल के नेतृत्व कार्यों की बैठक कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष महेंद्र कुमार की अध्यक्षता में संपन्न हुई ।

इस बैठक में कांग्रेस के महेंद्र कुमार, अहसान रिजवी, रणधीर मिश्रा, सरोज पासवान, बृज किशोर चौधरी, रामबाबू साह,जेडीयू,के देव कुमार ,अविनाश कुमार,राजद के जनार्दन यादव ,काममदेव यादव , एवं अन्य तथा सीपीआई की ओर से परमानंद सिंह, दिनेश सिंह ,जुलुम सिंह, सीपीआईएम की ओर से दिनेश सिंह ,मोहम्मद अली अहमद,राम चंद्रगुप्त ,मोहम्मद खालिद अहमद ,सुरेश पासवान, डॉ आसिफ अली ,और ने भाग लिया। बैठक में वर्तमान स्थिति का जायजा लेते हुए कहां गया कि बिहार में सत्ता परिवर्तन से बीजेपी को निर्वाचित सरकारों को तोड़ने की मुहिम पर उनको एक जबरदस्त धक्का लगा है।

विधायकों को खरीद कर दलबदल कराने की साजिश उनकी नाकामयाब से हो गई है । उनका फासिस्ट चेहरा बेनकाब हो गया है ।।जिसने एक मांग पत्र तैयार किया जाएगा ।17 अगस्त को महागठबंधन का एक डेलिगेशन एसडीओ से मुलाकात करके जनसमस्याओं को उनके पास रखेने के साथ ही कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए।

ये भी पढ़ें   वयोवृद्ध स्मृति शेष माता इंजोता देवी को दी गई श्रद्धांजलि