अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के सांगठनिक ढांचे को सशक्त करने में जुटी जनता दल यू

JDU

तेघरा (बेगूसराय) जनता दल यूनाइटेड के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मोहम्मद अफाक अख्तर उर्फ हुकूमत के नेतृत्व में तेघड़ा के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के सांगठनिक ढांचा के मजबूती प्रदान करने एवं हर स्तर पर संगठन को सशक्त बनाने हेतु लगातार प्रयास जारी है ।इसी क्रम में पूर्व से गठित अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के सांगठनिक ढांचा को मजबूती प्रदान करने हेतु तेघड़ा प्रखंड अंतर्गत मघुरापुर वार्ड संख्या 25 में क्षेत्र स्तरीय अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की बैठक प्रखंड अध्यक्ष देव कुमार की अध्यक्षता में हुई।

जिस का संचालन अफरोज आलम ने किया। उक्त अवसर पर जिला अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मोहम्मद अफाक अख्तर उर्फ हुकूमत ने बताया कि अल्पसंख्यक, प्रकोष्ठ को मजबूती प्रदान करने के जिला प्रकोष्ठ के नीचे के क्रम में ब्लॉक और बूथ स्तर तक इसका सांगठनिक विस्तार किया जा रहा है। इन प्रकोष्ठ के माध्यम से समाज की समस्याओं को सरकार तक पहुंचाने तथा सरकार की ओर से विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं से इन समाज को लाभान्वित करने का बड़ा माध्यम होगा। यह समुदाय पार्टी के उत्थान में बड़ी भूमिका निभाते आ रही है।

जिला परिषद सदस्य शिव चंद्र महतो ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री के कार्यकाल में बिहार में बहु आयामी परिवर्तन हुई है हम सारे पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति पूर्ण आस्था और विश्वास कायम है। आवश्यकता है पार्टी के विचारधारा को अपनाकर शोषित और वंचित समाज के अंतिम पायदान के लोगों को समाज के मुख्यधारा से जोड़कर इनके जीवन स्तर को ऊंचाई तक पहुंचाने में सभी साथी अपनी भूमिका तालाशे।

मौके पर प्रखंड उपाध्यक्ष अविनाश कुमार, किसान प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष अरविंद महतो, परमानंद सिंह, हीरालाल महतो, प्रवीण महतो, मोहम्मद अजमत, मोहम्मद हसमत हाशमी, मोहम्मद राजन, मोहम्मद शहजाद, मोहम्मद अकबर एवं मोहम्मद असलम के अलावे अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।