फाइनेंस कंपनी के कर्मी की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच 28 को किया जाम

Begusarai Crime

तेघड़ा(बेगूसराय): बरौनी थाना क्षेत्र के मोती चौक के पास सोमवार के अहले सुबह लगभग 8: बजे अज्ञात अपराधियों ने प्राइवेट फाइनेंस कंपनी में कार्यरत एक कर्मी को अपराधियों के द्वारा गोली मारकर घायल कर दिया गया और अपराधी मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने घायल युवक को ग्लोकल हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन वहां पहुंचते ही युवक को डॉक्टरों के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया ।

बताया जा रहा है युवक सुबह घर से ड्यूटी के लिए निकला था । घायल युवक की पहचान तेघड़ा थाना क्षेत्र के रातगांव पंचायत के वार्ड नंबर 6 निवासी अनिल सिंह का 27 वर्षीय पुत्र सीतेश कुमार के रूप में हुई । मृत युवक दो भाइयों में सबसे बड़ा था और घर का कमाने वाला मात्र एक सदस्य था । पिता पेशे से किसान हें। छोटा भाई जो शारीरिक अस्वस्थता की वजह से घर पर ही रहता है । बताया जाता है कि सीतेश की शादी तीन वर्ष पहले हुई थी । एक दो वर्षीय पुत्र भी है । अब परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है परिवार कैसे चलेगी ।

मृत घोषित युवक को अग्रसर कार्रवाई हेतु पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेजा गया । जहां पोस्टमार्टम के बाद शब को परिजनों को सौंप दिया गया। जैसे ही मृतक का शव रात गांव आवास पर लाया गया परिजनों में कोहराम समझ गया। उनके परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है। स्थानीय आक्रोशित ग्रामीणों ने लाश को। एनएच 28 पर रखकर पूरी तरह रोड का आवागमन ठप कर दिया।

स्थानीय प्रखंड विकास पदाधिकारी संदीप कुमार पांडे एवं थाना अध्यक्ष संजय कुमार घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन समाचार प्रेषण तक रोड जाम लगा ही रहा।गोली क्यों मारा गया और कैसे यह घटना हुई यह तो जांच का विषय है । मृतक के पुत्र का आज ही जन्मदिन था। इस घटना को लेकर पूरे ग्रामीण क्षेत्र में शोक की लहर फैली हुई है।