दिवंगत विधायक रामदेव राय की द्वितीय पुण्यतिथि पर महागठबंधन नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

Ramdev Rai

भगवानपुर (बेगूसराय) बछबाडा़ विधानसभा के दिवंगत विधायक सह पूर्व मंत्री सह पूर्व सांसद रामदेव राय के द्वितीय पुण्यतिथि पर प्रखंड क्षेत्र ही नहीं पूरे बछबाडा़ विधानसभा क्षेत्र के महागठबंधन नेताओं ने प्रखंड क्षेत्र स्थित शिवशक्ति नगर सहलोरी अवस्थित उनके आवास पर पहुंचकर उनके तैल चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर, उन्हें श्रद्धांजलि दी तथा क्षेत्र में उनके कृतित्व तथा व्यक्तित्व पर चर्चा की।

उक्त अवसर पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए राजद के जिला अध्यक्ष मोहित यादव ने कहा कि उनके विधायकी में प्रखंड क्षेत्र के नौकरशाह बायलेंश में रहते थे, लेकिन आज़ बछबाडा़ विधानसभा क्षेत्र के वर्तमान विधायक हैं उनकी बात एक चपरासी भी सुनने को तैयार नहीं हैं।

इसलिए आज उनके जैसे नेतृत्व की बछबाडा़ विधानसभा क्षेत्र को आवश्यकता है। उक्त अवसर पर उपस्थित पूर्व जिला पार्षद सह उनके करीबी रामस्वार्थ साह ने उक्त अवसर पर उपस्थित महागठबंधन के साथियों से सारे भेद भाव को भुलाकर नि: स्वार्थ भाव से एक जूट होकर दिवंगत विधायक रामदेव राय के सपनों को साकार करने का आह्वान किया तथा मोदी को गद्दी से बेदखल करने की बात कही, वहीं पूर्व मुखिया सह जदयू नेता गंगा यादव ने कहा कि 24 के लोकसभा चुनाव के लिए महागठबंधन के उम्मीदवार के रूप में दिवंगत विधायक पुत्र गरीबदास को घोषित करने की मांग हम सबों को करना है।

कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष अभय कुमार सिंह सार्जन ने कहा कि रामदेव बाबू सिर्फ बछबाडा़ के ही नेता नहीं थे, बल्कि वे पुरे बिहार के नेता थे। जदयू के प्रखंड अध्यक्ष डॉ सुन्देश्वर प्रसाद सिंह ने कहा कि रामदेव बाबू मेरे ही नहीं क्षेत्र के अभिभावक थे। उनके प्रयास से क्षेत्र में शिक्षा का बढ़ावा मिला, वहीं पूर्व मुखिया रामबिलास राय ने कहा कि उनके प्रयास से ही इस पीछड़े क्षेत्र में सड़क और शिक्षा का विकास हुआ।

ये भी पढ़ें   प्रखंड क्षेत्र में मनाये गये गांधी जयंती

उक्त अवसर पर निःशुल्क श्रद्धांजलि सभा में कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष यशवंत चौधरी, उपप्रमुख पंकज कुमार यादव, पूर्व उपप्रमुख संजीव कुमार गुप्ता, उपप्रमुख सह पंसस लालबाबु पासवान, पूर्व प्रमुख शत्रुघ्न कुमार, युवा कांग्रेस नेता मनीष कुमार, युवा कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष सह पंसस उमेश दास, कांग्रेस नेता रामबिलास सिंह, हरिशंकर, पैक्स अध्यक्ष जयप्रकाश सिंह, मुहम्मद युनुस, बछबाडा़ के पूर्व उपप्रमुख मलह सिंह, जदयू के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष सुनील राय, इन्द्रदेव राय, डॉ के के राय सहित अन्य लोग उपस्थित थे।