पूर्व सीएम भोला पासवान शास्त्री की पुण्य तिथि मनाई गई

Bhola Paswan

तेघरा ( बेगूसराय) प्रखंड काँग्रेस कमिटी तेघड़ा द्वारा कांग्रेस भवन तेघड़ा में पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष महेंद्र कुमार की अध्यक्षता में बेहद ईमानदार, देशभक्त, स्वतंत्रता सेनानी, अखंड बिहार का तीन बार मुख्यमंत्री पद को निर्विवाद रुप से सुशोभित करने वाले निष्पक्षता के प्रतिमान आदरणीय भोला पासवान शास्त्री जी का पुण्यतिथी मनाया गया।

अपने संबोधन में प्रखंड अध्यक्ष महेंद्र कुमार ने कहा किकांग्रेस पार्टी ने उन्हें तीन बार अपना नेता चुना और वे तीन बार संपूर्ण बिहार के मुख्यमंत्री रहे थे । उनका कार्यकाल निर्विवाद था उनका राजनीतिक व व्यक्तिगत जीवन पारदर्शी था।उनके निधन के बाद उनके खाते में उतने पैसे नहीं थे कि ठीक से उनका श्राद्ध कर्म भी कराया जा सके। जिला महासचिव राजीव रंजन सिंह ने कहा कि भोला पासवान शास्त्री एक बेहद ईमानदार और देशभक्त स्वतंत्रा सेनानी में एक थे।

आज के दौर में बिहार की राजनीति में बाहुबलियों और पूंजीपतियों की तूतिया बोलती है। नगर अध्यक्ष रामबाबू साह ने कहा कि भोला पासवान शास्त्री सादा जीवन और उच्च विचार के व्यक्तित्व के धनी थे। मौके पर राजेश कुमार श्रवण ,रणधीर मिश्रा ,परशुराम सिंह, अनिल सिंह, चरितर सिंह, जय प्रकाश सिंह ,हरिनंदन राय ,सरोज कुमार पासवान आदि ने अपने प्रिय नेता को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजली दिया ।