उर्वशी रौतेला को देखकर फैंस ने लगाया ऋषभ पंत के नाम का नारा, गुस्से में एक्ट्रेस ने कहा,‘ये सब बंद करो वरना…

उर्वशी रौतेला को देखकर फैंस ने लगाया ऋषभ पंत के नाम का नारा, गुस्से में एक्ट्रेस ने कहा,‘ये सब बंद करो वरना... 1

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती है. हाल ही में टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और उनके बीच सोशल मीडिया पर तीखी बहसबाजी देखने को मिली, जिसके बाद एक्ट्रेस का नाम ऋषभ पंत के साथ चर्चा में बना रहता है. वहीं फैंस उर्वशी को देखकर ऋषभ पंत का नाम चिल्लाने लगे.

उर्वशी रौतेला बुधवार को मुंबई के गणेश महोत्सव कार्यक्रम में शामिल हुई जहां भारी संख्या में लोग उपस्थित थे.इस दौरान एक ऐसा वाकया हुआ जिससे अभिनेत्री खासी नाराज हो गई. दरअसल जब वह उस कार्यक्रम में पहुंची तो उन्होंने खूबसूरत अंदाज में मुस्कुराते हुए लोगों से मुलाकात की. लेकिन उन्हें देखने के बाद लोग ऋषभ पंत, ऋषभ पंत चिल्लाने लगे फिर भी अभिनेत्री ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन बाद में सोशल मीडिया पर अभिनेत्री ने अपनी नाराजगी जाहिर की.

उर्वशी रौतेला को देखकर फैंस ने लगाया ऋषभ पंत के नाम का नारा, गुस्से में एक्ट्रेस ने कहा,‘ये सब बंद करो वरना... 2
उर्वशी रौतेला को देखकर फैंस ने लगाया ऋषभ पंत के नाम का नारा, गुस्से में एक्ट्रेस ने कहा,‘ये सब बंद करो वरना... 3

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. साथ ही कैप्शन में कुछ ऐसा लिखा जिससे यह मालूम होता है कि इस वाकया से एक्ट्रेस काफी नाराज है. उन्होंने लिखा,‘ यह सब बंद करो वरना..’. इससे ऐसा लगता है कि गणेश महोत्सव के दौरान वहां जो भी जो कुछ भी हुआ उससे वह काफी गुस्सा हैं, और इसको लेकर उन्होंने लोग को चेतावनी दी है. बीते दिन उन्हें ऋषभ पंत का नाम लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा था.

उर्वशी रौतेला भारत और पाकिस्तान का मैच देखने दुबई पहुंची. इस वजह से भी वह सुर्खियों में थी. दरअसल एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उन्हें क्रिकेट बिल्कुल पसंद नहीं है लेकिन जब वह स्टेडियम में मैच देखने पहुंची तो लोगों ने उनका नाम ऋषभ पंत के साथ जोड़ दिया और उन्हें ट्रोल करने लगे.

ये भी पढ़ें   रोहित शर्मा की विस्फोटक पारी सेभी नाखुश है गावस्कर! बताया, बैटिंग में यहां सुधार की जरूरत