परीक्षा देने पहुंची दो छात्रा परीक्षा हॉल में ही हुई बेहोश

Bachwara News

बछवाड़ा (बेगूसराय) प्रखंड क्षेत्र के हाई स्कूल नारेपुर में मंगलवार को प्रथम शाब्दिक परिक्षा देने पहुंची दो छात्रा परीक्षा हॉल में ही बेहोश हो गयी । छात्रा के परीक्षा हॉल में बेहोश होते ही छात्र-छात्राओं में अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। छात्रा की स्थिति बिगरते देख विद्यालय प्रबंधन द्वारा आनन-फानन में दोनो छात्रा को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बछवाड़ा में भर्ती कराया गया।

छात्रा कि पहचान गोविन्दपुर तीन पंचायत के सूरो गांव निवासी संदीप कुमार राय की पुत्री कनक कुमारी व रानी दो पंचायत के बेगमसराय गांव निवासी प्रमोद भंडारी कि पुत्री तनुष्का भंडारी के रूप में किया गया । परिजनों ने बताया कि हाई स्कूल नारेपुर में छात्रो की संख्या अधिक है और विद्यालय में कमरे की संख्या छात्रो की अपेक्षा बहुत ही कम है । जिस कारण से उमस भरी गर्मी में भी कमरे में अधिक छात्र छात्राओं को बिठाया जाता है । हाई स्कूल नारेपुर के प्रधानाध्यापक श्रीकृष्ण चौधरी ने बताया कि प्रथम शाब्दिक परीक्षा चल रही है । जिसमें प्रथम पाली कि परीक्षा में नवम वर्ग व द्वितीय पाली कि परिक्षा में दशम् वर्ग को शामिल किया गया है ।

उन्होने बताया कि दशम् वर्ग के परीक्षा में शामिल होने पहुंची दो छात्रा का उमस भङी गर्मी के कारण अचानक तबीयत बिगड़ गई । इलाज के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बछवाड़ा में भर्ती कराया गया । वही घटना की सूचना परिजनो को दिया गया ।बताते चले कि हाई स्कूल नारेपुर में प्रथम शाब्दिक परीक्षा शुरू हो गयी है । नवम् वर्ग के परीक्षा में शामिल होने वाले कुल छात्रो की संख्या 713 है व वर्ग दशम् की परीक्षा में शामिल होने वाले छात्रो की संख्या 690 है ।

ये भी पढ़ें   कलश स्थापन को ले झमटिया गंगा धाम पर गंगा स्नान व गंगा जल लेने उमड़ी श्रधालुओ की भीड़