December 6, 2022

रानी गांव में अज्ञात वाहन की ठोकर से साइकिल सवार दुकानदार की हुई मौत ,परिजनों में मचा कोहराम

Accident

बछवाड़ा ( बेगूसराय ) थाना क्षेत्र के रानी तीन पंचायत के रानी गांव स्थित एनएच 28 पर आरा मील के समीप शनिवार की देर शाम अज्ञात वाहन की ठोकर से एक साइकिल सवार दुकानदार की दर्दनाक मौत हो गई । मृतक की पहचान रानी तीन पंचायत के रानी गांव वार्ड संख्या 10 निवासी स्वर्गीय विशुनदेव साह का 54 वर्षीय पुत्र अशोक साह के रूप में किया गया। ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार ने अशोक साह बछवाड़ा ब्लॉक के समीप वीणा मार्केट में दुकान चलाता था।

प्रतिदिन की तरह शनिवार की शाम उक्त दुकानदार अपने दुकान पर से साइकिल पर सवार होकर अपने घर रानी गांव जा रहा था । तभी रानी तीन पंचायत के रानी गांव स्थित एनएच 28 पर आरा मील के समीप अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया जिसे उक्त व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया । स्थानीय लोगों द्वारा आनन-फानन में इलाज के लिए स्थानीय निजी क्लिनिक में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया । मौत की खबर सुन कर देखने वाले ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई । वहीं मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया ।

परिजनों के चीख और चित्कार से मौजूद लोगों का दिल दहल गया व सन्नाटा छा गया । घटना की सूचना पाकर बछवाड़ा थाना पुलिस तत्क्षण पहुंचकर मृतक के शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है ।