December 1, 2022

बेगूसराय में हम के सात वें स्थापना दिवस पर गरीबों से एकजुट होने का आह्वान

HUM PARTY BEGUSARAI NEWS

अशोक कुमार ठाकुर, तेघरा (बेगूसराय) हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (सेक्युलर) का सात वां स्थापना दिवस रविवार को बेगूसराय दीपशिखा सिनेमा हॉल के समक्ष कर्नल कबाब रेस्टोरेंट में धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर गरीबों को एकजुट होने के आह्वान के साथ शोषित -वंचितों , पीड़ितों की हक – हुकूमत की लड़ाई लड़ने हेतु निर्णायक राजनीतिक शक्ति बनाने का संकल्प लिया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष पीयूष कुमार ने की जबकि संचालन जिला प्रवक्ता माधव कुमार के द्वारा किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत सैकड़ों कार्यकर्ता की उपस्थिति में केक काटकर की गई। जिला अध्यक्ष पीयूष कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि पार्टी कम समय में सीमित संसाधनों के बीच गरीबों और वंचितों को इस पार्टी ने जो राजनीतिक शक्ति हासिल की है वह गौरव की बात है।उन्होंने कार्यकर्ताओं को हौसला अफजाई करते हुए निरंतर बिना थके बिना रुके आगे बढ़ने को प्रेरित किया। जिला प्रवक्ता माधव कुमार ने कहा कि पार्टी के संस्थापक व पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के संरक्षण में हमारे प्रिय नेता राष्ट्रीय अध्यक्ष सह लघु जल संसाधन, अनुसूचित जाति जनजाति कल्याण मंत्री सुमन कुमार के नेतृत्व में हम एक नई ताकत बनकर उभरेगें ।

जिला मीडिया प्रभारी अशोक कुमार ठाकुर ने स्थापना दिवस की शुभकामना देते हुए कहा कि आप अपनी ताकत को समझे और अन्याय का प्रतिकार करें आने वाला कल हमारा होगा उन्होंने कहा कि वह दिन दूर नहीं जब सुवे की राजनीतिक की दिशा और दशा हमारी पार्टी तय करेगी बढ़ता हुआ कदम व कारवां एक नई सुबह का आहट दे रही है।

धन्यवाद ज्ञापन करते हुए जिला महासचिव दर्शन चौधरी ने कहां की हम संविधान शिल्पी डॉक्टर अंबेडकर के वंशज हें. कोई भी हमारी सहनशीलता को कमजोरी ना समझे. अब वोट हमारा और राज्य तुम्हारा नहीं चलेगा उन्होंने कार्यकर्ताओं को आह्वान करते हुए कहा कि हम गरीबों की आवाज उठाते रहे हें और उठाते रहेंगे मौके पर जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद,मुक्ति नेमुतुल्लाह, ऋषिकेश कुमार, जिला कार्यकारिणी रजनीश कुमार, तेघरा प्रखंड अध्यक्ष रूपेश महतो, चेरिया बरियारपुर प्रखंड अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह, शंभू पासवान, विकास पासवान, अजय कुमार, राजेश सिंह के अलावे भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।