रसीदपुर गांव में मारुति कार की ठोकर से एक वृक्ष व्यक्ति की हुई मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

Rasidpur

बछवाड़ा ( बेगूसराय ) थाना क्षेत्र के रसीदपुर पंचायत के रसीदपुर गांव स्थित एनएच 28 पर शुक्रवार की शाम अनियंत्रित मारुति कार की ठोकर एक वृद्ध व्यक्ति की मौत हो गई । घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर एनएच 28 को जाम कर दिया। मृतक की पहचान रसीदपुर पंचायत के वार्ड संख्या 4 निवासी मोहम्मद इसराइल का 65 वर्षीय पुत्र मोहम्मद अख्तर के रूप में किया गया है।

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त व्यक्ति चाय पीने के लिए पैदल रसीदपुर चौक पर जा रहा था तभी बछवाड़ा से दलसिंहसराय की ओर तीव्र गति से जा रहे अनियंत्रित मारुति कार ने ठोकर मार दिया जिससे उक्त व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई । घटना के बाद घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर एनएच 28 को जाम कर दिया । घटना की सूचना पाकर बछवाड़ा थाना पुलिस रसीदपुर गांव स्थित एनएच 28 घटनास्थल पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त मारुति कार मृतक के शव को अपने कब्जे में लिया।

थाना पुलिस ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने बुझाने का अथक प्रयास किया लेकिन ग्रामीण उनकी बात सुनने को तैयार नहीं हुए वरीय पदाधिकारी को बुलाने की मांग करते रहे । तकरीबन 2 घंटे के बाद स्थानीय जनप्रतिनिधि समाजसेवी कार्यकर्ताओं द्वारा आक्रोशित आंदोलनकारियों को समझा-बुझाकर जाम को समाप्त कराया गया । जाम समाप्त होने के उपरांत बछवाड़ा थाना पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है।

ये भी पढ़ें   बछवाड़ा थाना परिसर में जनता दरबार का हुआ आयोजन, एक मामले का हुआ निष्पादन