गंगा स्नान के दौरान नदी में डूबने से किशोर की हुई मौत

Dubne

बछवाङा ( बेगूसराय )थाना क्षेत्र के दादुपुर पंचायत स्थित गंगा बाया नदी में दादुपुर पुल के समीप स्नान करने के दौरान नदी में डूबने से 15 वर्षीय किशोर की मौत हो गई । मृतक की पहचान तेघरा थाना क्षेत्र के मरसैती गांव निवासी सागर साह का पुत्र रामकुमार के रूप में किया गया है । स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त किशोर गंगा बाया नदी मैं दादुपुर पुल के समीप स्नान के लिए प्रवेश किया नदीश में तेज धार रहने के कारण उक्त किशोर पानी की तेज धार के चपेट में आ गया वह पानी में बह गया ।

नदी तट पर मौजूद लोगों ने शोर मचाया जब तक लोग कुछ कर पाते तब तक किशोर का शव नजरों से ओझल हो गया । स्थानीय लोगों द्वारा किशोर के शव की काफी खोजबीन की गई लेकिन कहीं कहीं कोई अता पता नहीं चल पाया । उन्होंने बताया कि उक्त युवक अपने ननिहाल बछवारा थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव आया हुआ था । यहां से शुक्रवार की दोपहर गंगा स्नान के लिए दादुपुर पंचायत स्थित गंगा नदी तट आया था ।

स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना बछवाड़ा थाना पुलिस को दी गई । घटना की सूचना पाकर बछवाड़ा थाना पुलिस व अमंडल भूमि उप समाहर्ता घटनास्थल दादुपुर गंगा नदी तट पहुंचे । बछवाड़ा थाना पुलिस अनुमंडल भूमि उप समाहर्ता के नदी तट पर पहुंचते हैं आक्रोशित लोगों ने घेर लिया । आक्रोशित लोगों ने पदाधिकारियों कोखरी खोटी सुनाते हुए कोप भाजन का शिकार बना दिया ।

स्थानीय लोगों को बचा थाना पुलिस के द्वारा घटना की सूचना मृतक के परिजन को दिया गया घटना की सूचना पाकर परिजनों में चित्कार मच गया और मृतक के परिजन रोते बिलखते गंगा नदी तक पहुंचे । वहीं स्थानीय जनप्रतिनिधि समाजसेवी कार्यकर्ता रोते बिलखते परिजन को सांत्वना दे रहे थे । समाचार प्रेषण तक बृज किशोर का शव बरामद नहीं हो सका ।

ये भी पढ़ें   बछवाड़ा थाना परिसर में जनता दरबार का हुआ आयोजन, एक मामले का हुआ निष्पादन