नहीं सहन हो रही गर्मी तो मात्र ₹1700 में घर ले आएं ये Portable Mini AC, गर्मी से मिलेगी राहत!

Portable Mini AC : इस समय देश के कई इलाकों में तेज गर्मी पड़ना शुरू हो चुकी है और तपती धूप से लोग परेशान हो रहे हैं। अप्रैल के महीने में ही भयंकर गर्मी काफी परेशान कर रही है और लोगों का हाल बेहाल हो रहा है।

गर्मी से राहत पाने के लिए लोग अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं और अब बाजार में कूलर, पंखा और एसी की बिक्री भी तेज हो रही है। इसके साथ ही ई-कॉमर्स वेबसाइटस पर भी लोग इलेक्ट्रॉनिक कुलिंग आइटम की खरीददारी कर रहे हैं।

अगर आप भी गर्मी से बेहद परेशान हो चुके हैं और आपको इससे राहत पाने के लिए कम कीमत वाला कोई गैजेट चाहिए तो आपके लिए बिल्कुल सही मौका है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन पर Skyup Portable AC को मात्र 1700 रुपये में घर ला सकते है। आइये जानते है इसके फीचर्स और ऑफर्स के बारे में….

Portable Mini AC Price

आप लोग भी Amazon पर उपलब्ध Mini AC को मात्र 1700 रुपये में खरीद सकते है और भयंकर गर्मी से राहत पा सकते है। इसकी कीमत 1698 रुपये है और Amazon Pay ICICI Bank Credit Card से शॉपिंग krne पर आपको 5% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिल रहा है।

Portable Mini AC Features

अगर इस डिवाइस की बात करें तो इसमें एक हल्के वजन वाला पंखा दिया गया है। कंपनी के अनुसार पारंपरिक एयर कंडीशनर की तुलना में यह पोर्टेबल मिनी एसी कम से कम 90% तक बिजली की बचत करता है। इस मिनी एसी में आपको केवल अपनी ही मिलेगा जबकि कोई भी हानिकारक केमिकल का इस्तेमाल नहीं किया जाता है।

ये Portable Mini AC आपको नेचुरल पानी के साथ में ठंडी हवा देता है और ये एक कूलर की तरह भी काम करता है। आप इसमें अपनी सुविधा के हिसाब से हाई, लो और मीडियम मोड़ का चुनाव कर सकते है और अच्छी हवा ले सकते है।

आपको इसमें बिल्ट-इन-कलरफुल और सॉफ्ट LED लाइट्स भी इसमें मिलती है जो 7 कलर मोड्स में आती है। इसमें 3 पावर सप्लाई मोड़ भी दिए गए है। अगर आप चाहे तो इस पोर्टेबल मिनी एसी को मोबाइल के USB पोर्ट, लैपटॉप आदि से भी जोड़कर चला सकते है।