Reliance Jio का लूट ऑफर! पुराने फोन के बदले दे रहे हैं नया स्मार्टफोन, जानें कैसे?

jio phone

डेस्क : jio phone ने पिछले साल ही भारत में अपना सबसे सस्ता 4G स्मार्टफोन (Jio Phone next) लॉन्च किया था, जिसका लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था। वहीं, अब इस फोन पर सबसे बड़ा ऑफर मुकेश अंबानी की ओर से पेश किया गया है। दरअसल, कंपनी के ऑफर के तहत 6,499 रुपये में इस फोन को सिर्फ 4,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके लिए ग्राहकों को अपने पुराने फोन एक्सचेंज करने होंगे। साथ ही यह ऑफर सीमित समय के लिए है। यानी इसे जल्द ही बंद कर दिया जाएगा।

JioPhone Next

2000 रुपये की छूट : कंपनी की ओर से ऑफर किए जा रहे इस लिमिटेड टाइम ऑफर के तहत ग्राहक किसी भी एंड्रॉयड फोन (exchange) को एक्सचेंज करने पर 2 हजार रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं। फोन एक्सचेंज करने के बाद यह जियो फोन नेक्स्ट आपको सिर्फ 4,499 रुपये में मिल जाएगा। साथ ही इस फोन पर ईएमआई का भी ऑप्शन मिलता है। इस फोन को आप सिर्फ 1,999 रुपये देकर खरीद सकते हैं। बचे हुए पैसे को भी वित्तपोषित किया जा सकता है। एक्सचेंज ऑफर के तहत फोन खरीदने के लिए आपको Jio Store, Jio.com और ऑफलाइन रिटेलर के पास जाना होगा।

501 प्रोसेसिंग फीस है : इसके अलावा फाइनेंस कराने की प्रोसेसिंग फीस 501 रुपये है। साथ ही बचा हुआ पैसा 18/24 महीने की ईएमआई में दिया जा सकता है। फोन खरीदने के बाद आपको कम से कम इसमें 300 रुपये का ही महीने का Payment करना होगा।

JioPhone Next Specification

  • Screen: 5.45-इंच (720 X 1440 पिक्सल) HD टचस्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास-3 के साथ।
  • रैम, स्टोरेज और प्रोसेसर: 2GB रैम, 32GB इंटरनल मेमोरी, 512GB तक सपोर्ट करने वाला SD कार्ड स्लॉट, मल्टीटास्किंग के लिए 64 बिट CPU के साथ क्वाड कोर QM215 चिपसेट।
  • Camera: नाइट मोड, पोर्ट्रेट मोड और एचडीआर मोड से लैस 13MP का रियर और 8MP का सेल्फी कैमरा, भारतीयों के लिए दिवाली फिल्टर जैसे विशेष लेंस फिल्टर भी हैं।Battery: 3500 एमएएच की बैटरी, कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज करने पर यह 36 घंटे तक काम करेगी।OS: जियोफोन नेक्स्ट प्रगति ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। यह Google Android द्वारा बनाया गया एक विश्व स्तरीय ऑपरेटिंग सिस्टम है जिसे विशेष रूप से भारत के लिए बनाया गया है।
ये भी पढ़ें   चिलचिलाती गर्मी में खटारा Cooler बन जाएगा AC का बाप! बस लगा दें ये डिवाइस, फिर देखें कमाल -