BSNL का धांसू ऑफर! महज ₹275 में 75 दिनों तक चलेगा मोबाइल, Jio-Airtel की बोलती हुई बंद..

BSNL Recharge

न्यूज डेस्क : भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) अपने ग्राहकों के लिए स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष पर कई प्लान शुरू किया हैं। इन प्लांस पर छूट दिया जा रहा है। इस मौके पर दो स्पेशल ब्रॉडबैंड प्लान 449 रुपये और 599 रूपये वाला प्लान पेश किया है। इन दोनों प्लांट की खासियत जान आप खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल आप इसे 275 में 75 दिनों की वैधता के साथ एक्टिव कर सकते हैं। बता दें कि इस ऑफर में 999 रूपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान को भी ऑफर किया गया है। बीएसएनएल ऑफर इन्हीं तीन प्लांस पर दे रहा है।

BSNL के ऑफर विस्तार में : स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पेश किया गया ऑफर काफी किफायती साबित होगा। ऑफर के तहत ब्रॉडबैंड प्लान को 75 दिनों की वैधता के साथ 275 रूपये में एक्टिव कर सकेंगे। बता दें कि ये ऑफर एक बार के लिए है। प्लान में मिलने वाली 75 दिनों की वैलिडिटी एक बार समाप्त हो जाने के बाद आपको फिर पुराने कीमत पर प्लान लेना होगा। ब्रॉडबैंड के उपभोक्ताओं के लिए ऑफर काफी बेहतरीन है। बीएसएनएल के इस ऑफर ने जिओ और एयरटेल जैसे कंपनियों को पछाड़ दिया है।

इन तीनों प्लांस के लिए ऑफर : BSNL के 999 रूपये वाले प्लान में उपभोक्ताओं को 75 दिनों की वैधता मिलती है। इस प्लान के लिए फिलहाल 775 रूपये भुक्तान करना होगा। इस प्लान में ग्राहकों को कई सुविधाएं मुहैया कराया गया है। इस प्लान में ग्राहकों को OTT एप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। इसमें 150mbps की स्पीड 2TB डाटा का फायदा मिलेगा। वहीं बीएसएनएल के 449 रुपये के प्लान में यूजर्स को 30Mbps स्पीड पर 3.3TB डेटा मिलता है। बीएसएनएल के 599 रुपये के प्लान में 3.3TB डेटा 60Mbps स्पीड पर मिलता है।

ये भी पढ़ें   अब देश में सस्ती होगी मोबाइल और इंटरनेट सेवा - DTO ने जारी किया नया आदेश..