लीजिए, Jio अब WhatsApp पर बेचेगा सब्जी-भाजी, घर बैठे ऐसे होगी शॉपिंग..

JIO

डेस्क : अब आपको किराने का सामान खरीदने के लिए कहीं जाने की जरूरत नहीं है, क्योंकि व्हाट्सएप अब आपको रोजमर्रा की चीजें आपके सामने खरीदने की अनुमति देता है। दरअसल, अब जियोमार्ट व्हाट्सएप पर आ रहा है, यानी अब आप घर बैठे मैसेजिंग एप से शॉपिंग का मजा ले सकते हैं। दरअसल, मुकेश अंबानी ने कंपनी की 45वीं एजीएम के दौरान कहा कि उपभोक्ता अब अपने व्हाट्सएप चैट के भीतर जियोमार्ट से खरीदारी कर सकते हैं।

रिलायंस रिटेल की आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार, “व्हाट्सएप पर जियोमार्ट भारत में उन उपयोगकर्ताओं के लिए बहुत उपयोगी होगा जिन्होंने पहले कभी ऑनलाइन खरीदारी नहीं की है। खास बात यह है कि उपयोगकर्ता व्हाट्सएप चैट को छोड़े बिना जियोमार्ट की पूरी किराने की सूची प्राप्त कर सकते हैं।” आप ब्राउज़ कर सकते हैं, कार्ट में आइटम जोड़ सकते हैं और खरीदारी पूरी करने के लिए भुगतान कर सकते हैं।”

लॉन्च “भारत के डिजिटल परिवर्तन में तेजी लाने और सभी प्रकार के लोगों और व्यवसायों को नए तरीकों से जोड़ने और देश में आर्थिक विकास को चलाने के लिए मेटा और Jio प्लेटफॉर्म के बीच एक रणनीतिक साझेदारी है,” प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि अवसर उपलब्ध हैं। साझेदारी का हिस्सा।” व्हाट्सएप पर जियोमार्ट व्यवसायों के भारत में उपभोक्ताओं के साथ जुड़ने के तरीके में क्रांतिकारी बदलाव लाएगा और उपभोक्ता खरीदारी के अनुभव को सरल बनाएगा।

इस बीच, मेटा के संस्थापक और सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने फेसबुक पर पोस्ट किया और पोस्ट किया, “भारत में जियोमार्ट के साथ अपनी साझेदारी शुरू करने के लिए उत्साहित। यह व्हाट्सएप पर हमारा पहला एंड-टू-एंड शॉपिंग अनुभव है। लोग अब आप सीधे जियोमार्ट से किराने का सामान खरीद सकते हैं।” ” मेटा के सीईओ ने आगे बताया कि “बिजनेस मैसेजिंग एक ऐसा क्षेत्र है जिसमें वास्तविक गति है और इस तरह के चैट-आधारित अनुभव आने वाले वर्षों में लोगों और व्यवसायों के संवाद करने के तरीके होंगे।”

ये भी पढ़ें   महंगे रिचार्ज का झंझट खत्म! अब मात्र 47 रुपये में 90 दिनों तक चालू रहेगी Sim Card , जानिए -

भारत के विकास पर टिप्पणी करते हुए, मुकेश अंबानी ने कहा, “हमारा दृष्टिकोण भारत को दुनिया के अग्रणी डिजिटल समाज के रूप में आगे ले जाना है। जब Jio प्लेटफॉर्म और मेटा ने 2020 में अपनी साझेदारी की घोषणा की, तो मार्क और मैंने अधिक लोगों और व्यवसायों की मदद की। ऑनलाइन लाने और वास्तव में एक अभिनव समाधान बनाने के दृष्टिकोण को साझा किया जो प्रत्येक भारतीय के दैनिक जीवन को आसान बना देगा।