4 February 2023

Jio चुपके से लॉन्च की नई धांसू प्लान – महज ₹700 से कम में 336 दिन की टेंशन खत्म!

jio recharge sim

न्यूज डेस्क: देश में मोबाइल फोंस की बढ़ती मांग के बीच कई टेलीकॉम कंपनियां बेहतर काम करने लगी है। इन कंपनियों में कई बड़े नाम शामिल है। कई ने शुरुआती दौड़ से लोगों को सेवा देना शुरू कर दिया। तो कुछ कंपनी बाद में आने के बाद भी लोगों में अच्छी पहचान बना ली है। हम बात कर रहे हैं रिलायंस Jio की रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए कई सारे बेनिफिट्स वाले प्लान लेकर आया करता है। इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे एक बार लेने के बाद आप साल भर निश्चिंत हो जाएंगे।

जी हां आज के समय में हर कोई बार-बार रिचार्ज करवाने से बचना चाहता है। इसके लिए उन्हें एक ऐसी प्लान की तलाश होती है जिसे एक बार लेने पर पूरी साल निश्चिंत हो सके। ऐसे में ग्राहकों के लिए जिओ का 899 रूपये वाला प्लान एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। इस प्लान में ग्राहकों को 336 दिन की वैधता मिलती है इससे लंबी वैधता के साथ-साथ कई अन्य बेनिफिट्स है जो आज के समय में हर किसी के फोन में होना चाहिए। लोग इन बेनिफिट्स को लेने के लिए काफी खर्च कर देते हैं। लेकिन Jio आपको इस प्लान में वह सब बेनिफिट्स दे रहा है।

Jio 899 रुपये वाला प्लान

Jio के इस प्लान में ग्राहकों को 36 दिन की वैधता मिलती है। इसकी कीमत 899 रूपये रखा गया है। बता दें कि प्लान में 28 दिन की 12 साइकिल के रूप में डाटा दी जा रही है। इसमें कुल 24 जीबी डाटा दिए जाते हैं। हर 28 दिन के लिए ग्राहकों को 2GB डाटा उपलब्ध कराया जाता है। इसके अलावा हाई स्पीड इंटरनेट समाप्त होने के उपरांत 64 Kbps स्पीड की सुविधा दी जाएगी। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉल पूरे साल भर मिलेंगे। इससे आप कहीं भी और कभी भी किसी को भी कॉल कर सकते हैं। इसमें जिओ टीवी, जिओ सिनेमा जैसे कई प्लेटफार्म एक्सेस भी दिया जाता है। हालांकि ध्यान रहे कि यह सुविधा केवल जिओ फोन यूजर्स के लिए है।