Technology

औंधे मुंह गिरे iPhone के दाम! मिल रहा ₹18,000 से सस्ते में, जल्दी कर डालें बुक…

iPhone 15 Plus Price In India : क्या आप भी हाल ही में सस्ते में कोई बढ़िया फोन तलाश रहे हैं तो यह खबर आपको खुश कर सकती है, दरअसल, iPhone 15 Plu पर जबरदस्त डिस्काउंट चल रहा है. जो आपके बजट में फिट बैठ जाएगा। जी हां…आप 18 हजार सस्ते में iPhone 15 Plus खरीद सकते हैं. तो चलिए ऑफर के बारे में जानते हैं.

आपको बता दे की ये फोन 2023 में लॉन्च हुआ था, Amazon पर अभी iPhone 15 Plus एक बेहतरीन कीमत पर मिल रहा है पहले इसकी कीमत ₹89,900 थी, लेकिन अब Amazon पर 11% का Discount चल रहा है, जिससे इसकी कीमत घटकर ₹79,999 हो गई है. इसके साथ ही Amazon ने और धांसू ऑफर्स दिए हैं. अगर आप अपने पुराने iPhone को अच्छे कंडीशन में Exchange करते हैं, तो आपको ₹58,700 तक का एक्सचेंज डिस्काउंट मिल सकता है, जिससे नए फोन की कीमत बहुत कम हो जाएगी.

यही नहीं Amazon Pay ICICI Bank क्रेडिट कार्ड धारक को ₹3,999 तक का extra discount मिल सकता है, जिससे कीमत और भी कम हो जाएगी. अगर आप इन सभी discount और ऑफर्स को मिला दें, तो iPhone 15 Plus की कीमत कम होकर सिर्फ ₹17,300 रह सकती है.

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button