Flipkart Sale : मात्र ₹25,999 में मिल रहा 50 हजार का 50 inch 4K Smart TV, मिल रहा 48% तक का सीधा डिस्काउंट

Flipkart Sale : Smart LED TV लवर्स के लिए अच्छी खबर! अगर आप भी लंबे समय से नया 50 इंच स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए यह खबर काम की है.

दरअसल, इस वक्त सभी के दिलों दिमाग में 50 इंच के Smart LED TV ka क्रेज चढ़ा हुआ है, लेकिन ज्यादा कीमत के कारण खरीद नहीं पा रहे हैं. ऐसे में आज हम आपको ऐसे डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप खुशी से उछल पड़ेंगे. तो चलिए हम आपको इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं.

Acer Ultra HD (4K) LED 50 inch

कंपनी के इस स्मार्ट एलईडी टीवी में ग्राहकों को 50 inch का Ultra HD (4K) LED डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिल जाता है, जिसका विजुअल एक्सपीरियंस केएफआई तगड़ा है. इस स्मार्ट एलईडी टीवी में आपकों बढ़िया सिनेमा एक्सपीरियंस के लिए Dolby Vision-Atmos के साथ 36W का साउंड आउटपुट दिया जा रहा है. जिससे आप घर बैठे बैठे मल्टीप्लेक्स का लाभ उठा सकते हैं.

Acer Ultra HD (4K) LED 50 inch Price

कीमत की बात करें तो फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्ट एलईडी टीवी को आप महज 25,999 रुपये में खरीद सकते हैं क्योंकि इस वक्त इसपर 48 परसेंट का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है. इसके अलावा इस स्मार्ट एलईडी टीवी में ग्राहकों को Netflix, Prime Video, Disney+Hotstar के साथ Youtube भी देखने को मिल जाता है. साथ ही इसमें आपको 24 W का साउंड आउटपुट और 60 Hz का रिफ्रेश रेट भी दिया जा रहा है .