ब्रॉडबैंड हो तो ऐसा! दिनभर Free में लें हाई स्पीड इंटरनेट का मजा, नहीं लगेगा ₹1 भी रुपैया..

excitel fiber plan fail jiofiber plan

डेस्क : कैसा होगा अगर आपको पूरे दिन के लिए फ्री में हाई स्पीड इंटरनेट सर्विस उपयोग करने का मौका मिल जाए? मना तो कोई भी नही करेगा । एक ब्रॉडबैंड कंपनी अपने ग्राहकों के लिए कुछ ऐसी ही सुविधा लेकर आई है। दरअसल, एक्साइटल ब्रॉडबैंड (Excitel Broadband) अपने ग्राहकों के लिए एक बेहद रोमांचक सॉल्यूशन सॉल्विंग पॉलिसी लेकर भी आई है। नई पॉलिसी के अनुसार, अगर कंपनी तय समय में ग्राहक की कनेक्टिविटी की समस्या का समाधान नहीं कर पाई, तो वे ग्राहकों को मुफ्त में दिनभर के लिए हाई-स्पीड इंटरनेट सर्विस ग्राहकों को प्रदान करेगी। चलिए कुछ डिटेल में जानते हैं पॉलिसी के बारे में सबकुछ…

excitel fiber plan fail jiofiber plan
ब्रॉडबैंड हो तो ऐसा! दिनभर Free में लें हाई स्पीड इंटरनेट का मजा, नहीं लगेगा ₹1 भी रुपैया.. 4

एक्सीटेल अपने ग्राहकों को ऐसे देगी फ्री की इंटरनेट सर्विस : एक्सीटेल ब्रॉडबैंड कंपनी अपने ग्राहकों को केवल चार घंटों में उनकी समस्याओं का समाधान करने का वादा करती है। कंपनी ने अपने टर्म एंड कंडीशन वाले पेज में बताया है कि शिकायत दर्ज होने के अगले चार घंटों के अंदर, यदि ग्राहक की समस्या का समाधान नहीं किया जाता है, तो वह एक्साइटेल से एक दिन की एडिशनल सर्विस के लिए बिल्कुल पात्र होगा, वो भी बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के।

excitel fiber plan fail jiofiber plan
ब्रॉडबैंड हो तो ऐसा! दिनभर Free में लें हाई स्पीड इंटरनेट का मजा, नहीं लगेगा ₹1 भी रुपैया.. 5

दरअसल, इस पॉलिसी में कहा गया है कि हर चार घंटे के लिए जिसमें एक्साइटल कनेक्टिविटी की समस्या का समाधान नहीं कर पा रही है, इसके बदले में कंपनी अपने उपभोक्ता को 24 घंटे एडिशनल सर्विस भी प्रदान करेगी। हां, लेकिन इस समस्या को हल करने की एक समय सीमा भी तय की गई है और यह समय सीमा सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक है। रात 9 बजे के बाद या सुबह 9 बजे से पहले दर्ज की गई किसी भी प्रॉब्लम को ऊपर बताए गए नियमों और शर्तों के समान सेट के साथ नहीं माना जाएगा।

ये भी पढ़ें   TRAI Order : अब बंद नहीं होगा सिम, बिना रिचार्ज के भी इतने दिनों तक चालू रहेगा सिम जाने - कैसे…