Jio 5G SIM पहुंचेगी सीधा आपके घर! आज ही जान लीजिए ऑर्डर करने का आसान तरीका..

Jio 5G SIM पहुंचेगी सीधा आपके घर! आज ही जान लीजिए ऑर्डर करने का आसान तरीका.. 1

न्यूज डेस्क : टेलीकॉम कंपनी Jio बहुत जल्द अपना 5G नेटवर्क पेश कर देगी। ऐसे में यदि आप जिओ 5G सिम खरीदने के इच्छुक हैं तो यह खबर आपके काम की है। Jio sim खरीदने के लिए अब किसी दुकान पर जाने की आवश्यकता नहीं होगी। कंपनी आपके घर तक सिम पहुंचा देगी।इसके लिए एक आसान प्रोसेस से गुजरना होगा। तो आइए घर पर सिम मंगवाने की पूरी प्रक्रिया जानते हैं।

जिओ 5G सिम खरीदना बेहद सरल होगा। इस सिम को खरीदने के लिए किसी दुकान पर जाने की कोई जरूरत नहीं होगी। दरअसल जिओ सिम के लिए ग्राहकों को बुक करना होगा। उनके बुकिंग के बाद घर पर सिम डिलीवरी कर दिया जाएगा। इस व्यवस्था से लोगों को काफी राहत मिलेगी। इससे पहले सिम लेने के लिए लोगों को जिओ सेंटर व नजदीकी दुकान के चक्कर लगाने पड़ते थे जो कि इससे छुटकारा मिलेगा। अब आप सीधे बुकिंग कर अपने घर पर सिम मंगवा सकते हैं।

ऐसे बुक करें JIO 5G SIM : जिओ 5G सिम बुक करने के लिए आपको आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। यहां Get Jio Sim के विकल्प को चुन लें। यहां आपको एक नया विकल्प मिलेगा जिसमें नाम और नंबर दर्ज करने के लिए कहा जाएगा। इसे पूरा करने के बाद मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी आता है। इसके बाद आप से पोस्टपेड और प्रीपेड सिम के लिए पूछा जाएगा। इन सभी प्रक्रियाओं को पूरी करने के बाद सिम डिलीवरी के लिए पता देना होगा। आपका एड्रेस आधार कार्ड वाला हो। आधार कार्ड के एड्रेस पर ही सिम डिलीवरी होगा। अब इन कंफर्म वाले विकल्प को क्लिक करें। उसके बाद आपके घर पर तय समय से पहले सिम पहुंचा दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें   अब देश में सस्ती होगी मोबाइल और इंटरनेट सेवा - DTO ने जारी किया नया आदेश..