शानदार मौका! महज ₹10,000 में खरीदें ₹14,000 वाली Redmi Smart TV- यहाँ मिल रही तगड़ी डील

Xiaomi Anniversary Sale: भारत में Xiaomi अपनी 9वीं एनेवर्सरी मना रही हैं. इस दौरान Xiaomi अपने ग्राहकों को तरह-तरह के डिस्काउंट ऑफर कर रही है. Xiaomi अपने आधिकारिक वेबसाइट पर एक लाइव सेल चला रही है जिसमें स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी पर धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहा है.

यदि आप भी स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो Xiaomi का यह स्मार्टफोन टीवी आपके लिए बेस्ट हो सकता है. Xiaomi की आधिकारिक वेबसाइट पर यह सेल 6 जुलाई से शुरू की गई है और 10 जुलाई तक लाइव रहेगी.

Redmi Smart Fire TV: कीमत और डिस्काउंट ऑफर

Xiaomi कंपनी के इस स्मार्ट टीवी की कीमत 13999 रुपए है लेकिन Xiaomi के लाइव सेल में इस स्मार्टफोन टीवी की कीमत 11999 रुपए रखी गई है. यदि आपके ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड का प्रयोग करते हैं तो आपको 1250 रुपए का इंस्टंट डिस्काउंट और 500 रुपए तक एडिशनल डिस्काउंट मिल जाएगा.इस डिस्काउंट के बाद आपको स्मार्ट टीवी केवल 9749 रुपए में मिल जाएगा.

Redmi Smart Fire TV: क्या है फीचर्स

Redmi के इस स्मार्ट टीवी में 32 इंच का HD 60Hz डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजोल्यूशन 1366×768 पिक्सल है. इस टीवी में 178 डिग्री व्यूमिंग एंगल की सुविधा है जो Vivid Picture Engine स्पोर्ट के साथ काम करता है. इस स्मार्ट टीवी में Alexa का स्पोर्ट सिस्टम भी दिया गया है.

इस टीवी में 1GB रैम और 8GB इंटर्नल स्टोरेज की सुविधा भी दी गई है. इस टीवी में 20W का स्पीकर भी दिया गया है. अलग कनेक्टिविटी के लिए Airplay, Miracast, Bluetooth 5.0 और Dual Brand WiFi का स्पोर्ट दिया गया है.