ब्रॉडबैंड तो तो ऐसा! महज ₹300 से भी है कम में मिलेगा 3300GB डेटा, ये कंपनी दे रही ऑफर..

broadband-bsnl

डेस्क : सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL कंपनी के यूजर्स के पास कम कीमत के एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान मौजुद होते हैं। कंपनी अपने प्रीपेड रिचार्ज प्लान पोर्टफोलियो में कई बेहतर प्लान्स लेकर आती है,आज हम आपको जिस प्लान के बारे में बताने जा रहें हैं वह कंपनी का ब्रॉडबैंड प्लान होगा. BSNL का यह बेहद सस्ता ब्रॉडबैंड प्लानों में से एक है, जिसमें यूजर्स को दमदार डेटा एक्सेस मिलेगा. तो आइए जानते हैं इस प्लान की कीमत और इसके तहत मिलने वाले फायदों के बारे में।
BSNL Rs 275 Fibre Basic plan : BSNL के इस ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत 275 रुपये है, जो कि 1 महीने की वैलिडिटी के साथ मिलती है। फायदों की बात करें, तो इस प्लान में यूजर्स को 3300GB तक डेटा एक्सेस 60 Mbps की स्पीड में मिलेगी. डेटा कोटा यानी फेयर यूसेज पॉलिसी लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 2 Mbps हो जाती है

केवल डेटा ही नहीं BSNL का यह प्लान यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा भी उपल्बध करवाता है, जिसमें लोकल और एसटीडी कॉल मौजुद है। इसमें BSNL TO BSNL और BSNL टू अन्य नेटवर्क की कॉलिंग फ्री है, लेकिन ISD कॉल के लिए 1.20 रुपये चार्ज काटा जाता है. केवल यही नहीं कंपनी के ब्रॉडबैंड लिस्ट में इस तरह के कई अन्य सस्ते प्लान भी मौजुद हैं। अगर आप 60 Mbps से ज्यादा की स्पीड वाले प्लान की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए 799 रुपये का फाइबर प्लान फायदेमंद साबित होगा।

यह प्लान यूजर्स को 3300GB तक डेटा एक्सेस 100 Mbps की स्पीड में देता है। इस प्लान में भी डेटा कोटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 2 Mbps हो जाती है. BSNL का यह प्लान भी यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा उपल्बध करवाता है, जिसमें लोकल और एसटीडी कॉल मौजुद है। इसकी खास बात यह है कि इस प्लान के पहले महीने रेंट पर यूजर्स को 90 प्रतिशत तक डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है.

ये भी पढ़ें   जानिए भारत में क्या होंगे 5G Plans के रेट्स, Jio और Airtel में से कौन होगा ज्यादा किफायती