Laptop Offers : केवल ₹10,000 में मिल रहा ₹25,000 वाला ये लैपटॉप, जल्दी से खरीद लीजिए…

Laptop Offers : आज के समय में लैपटॉप हर किसी की जरूरत बन गया है। पढ़ने वाले छात्रों के साथ ही ऑफिस में काम करने वाले लोगों के लिए यह जरूरी हो गया है। ऐसे में अगर बड़ी डिस्प्ले और पावरफुल परफॉर्मेंस वाला लैपटॉप खरीदने में बजट आपके आड़े आ रहा है तो अब आपको 10,000 रुपए से भी कम में मिलने वाला एक धाँसू लैपटॉप बताने जा रहे है। आपको इस बात पर यकीन नहीं होगा, लेकिन इसमें Windows 11 OS और लेटेस्ट फीचर्स भी मिलेंगे।

सामान्य रूप से कम बजट में आपको Windows पर आधारित नहीं बल्कि ChromeOS पर आधारित क्रोमबुक लैपटॉप मिलते है। लेकिन Flipkart पर चल रही बिग दिवाली सेल में आपको लिमिटेड ऑफर मिल रहे है जिसमें Ultimus Celeron का लैपटॉप है जो कॉम्पैक्ट साइज वाला फुल-फ्लैजड लैपटॉप है। इसमें आपको लाइटवेट डिजाइन और प्रीमियम फंक्शंस दिए गए हैं।

Flipkart पर मिल रही धाँसू लैपटॉप डील

Ultimus Celeron Dual Core लैपटॉप में 14 इंच की बड़ी स्क्रीन और 4 GB रैम वाले मॉडल की कीमत वैसे तो 24,990 रुपये है। लेकिन Flipkart पर चल रही सेल में आपको इस लैपटॉप पर 60 फीसदी डिस्काउंट मिल रहा है। इस आकर्षक छूट के बाद इसकी कीमत मात्र 9,990 रुपये रह जाती है। इसके साथ ही अगर आप SBI के क्रेडिट कार्ड या Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते है तो आपको 10% का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल रहा है।

मिलेंगे ये फीचर्स

इस लैपटॉप पर आपको सबसे बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है और इसमें 14.1 इंच की HD डिस्प्ले है और इसमें Intel Celeron N4020C प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 4GB RAM के साथ में 128GB eMMC स्टोरेज मिलता है जिसे आप 1TB तक बढ़ा सकते है। ड्यूल माइक्रोफोन, ड्यूल स्टीरियो स्पीकर्स, इंटिग्रेटेड वेबकैम के साथ आने वाले इस लैपटॉप में Windows11 OS मिलता है।

इसका कॉम्पैक्ट साइज होने के साथ ही इसका वजन भी 1.2 किलोग्राम ही है। इसलिए आप इसे सफर में आसानी से कही भी ले जा सकते है। एक बार फुल चार्ज होने पर इसका बैटरी बैकअप 8 घंटे तक रहता है। इसमें आपको USB 2.0 पोर्ट, मिनी HDMI पोर्ट, USB 3.0 पोर्ट, माइक्रो SD कार्ड स्लॉट और 3.5mm हेडफोन जैक भी दिया गया है। Ultimus Celeron के इस लैपटॉप पर आपको 1 साल की वारंटी मिलती है।