महज 10 हजार रुपये में 10 साल वॉरंटी वाला 1-Ton 3 Star AC, जल्दी करे खरीददारी….

गोदरेज एक लोकप्रिय इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड है, जिसकी ओर से एसी को सबसे कम कीमत में खरीदने का ऑफर दिया जा रहा है, ताकि आप सस्ते में एसी खरीद सकें। यह एसी किसी बड़े हॉल के लिए नहीं बल्कि एक औसत आकार के कमरे के लिए है। एसी को उसकी मूल कीमत से आधी कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है।

कीमत और ऑफर : गोदरेज 5-इन-1 कन्वर्टिबल कूलिंग एसी की एमआरपी 42,900 रुपये है। एसी की खरीद पर 31 फीसदी की छूट दी जा रही है। ऐसे में गोदरेज एसी को फ्लिपकार्ट पर 29,490 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। एसी की खरीदारी पर 8000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके साथ ही चुनिंदा मॉडल पर 1000 रुपये का अतिरिक्त एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

इस तरह आप कुल मिलाकर 9000 रुपये के अधिकतम एक्सचेंज ऑफर का आनंद ले सकते हैं। इसके बाद एसी की कीमत 20,490 रुपये रह जाती है। बैंक डिस्काउंट ऑफर में एसी की खरीद पर 1000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस तरह एसी की प्रभावी कीमत 19,490 रुपये रह जाती है। एसी को 4,915 रुपये की मंथली ईएमआई ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। अगर आप एसी खरीदते हैं तो आपको 1 साल की वारंटी दी जाएगी। साथ ही कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी दी जाएगी।

विशेष विवरण: गोदरेज एसी कन्वर्टिबल कूलिंग के साथ मिल रहा है। इससे बिजली की बचत भी होगी। यह एसी 1 टन क्षमता के साथ मौजूद है। इसकी स्टार रेटिंग भी 3 है। जो स्टार एसी की तुलना में 15 फीसदी बिजली की खपत बचाता है। एसी में ऑटो स्टार्ट फीचर दिया गया है। एसी में कॉपर का इस्तेमाल किया गया है। एसी को स्लीप मोड के साथ पेश किया गया है।