Ind Vs Eng: इंग्लैंड में यंग टीम इंडिया की मस्ती जारी, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हो रहीं हैं वायरल

HARDIK PANDYA

इंग्लैंड और भारत के बीच टेस्ट मुकाबला जा रही है. जसप्रीत बुमराह(Jasprit Bumrah) की अगुवाई में भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन के मैदान पर स्थगित टेस्ट मुकाबला खेल रही हैं. इस एकमात्र टेस्ट मैच के बाद भारतीय टीम तीन टी -20 मैचों की सीरीज व तीन एकदिवसीय अंतराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेलेगी. 7 जुलाई से भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टी- 20 मुकाबला खेला जाएगा.

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा(Rohit Sharma) कोरोना से रिकवर हो गए हैं. इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टी – 20 सीरीज की अगुआई रोहित शर्मा करेंगे. जो खिलाड़ी टी -20 व वनडे सीरीज का हिस्सा है वह इंग्लैंड दौरे के लिए पहुंच गए हैं. सीरीज की शुरुवात से पहले हर कोई घूम फिर रहा है. हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya), सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) समेत कई अन्य खिलाड़ी एक साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपने सोशल मीडिया पर कई सारी तस्वीरें साझा की. वायरल तस्वीरों में उन्होंने अपनी फेमस मीम को रीक्रिएट किया है, जहां वह जमीन पर लेटे हुए हैं. यह मीम वर्ल्ड कप से जुड़ा है जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. चहल के साथ ही स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव चेस खेलते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें क्रिकेट खेलने से पहले ही युजवेंद्र चहल एक प्रोफेशनल चेस प्लेयर भी थे.

टीम इंडिया के ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने भी अपनी तस्वीरें साझा की. वह आयरलैंड के खिलाफ सीरीज दो टी -20 मैचों की सीरीज का हिस्सा थे पर उन्हें एक भी मुकाबला खेलने का मौका नहीं मिला .आयरलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में कप्तानी करने वाले हार्दिक पांड्या ने भी अपने सफर की तस्वीरें साझा की.

ये भी पढ़ें   भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने किया बड़ा खुलासा, बताया किस बात से सबसे ज्यादा परेशान हुए रोहित शर्मा

टीम इंडिया 7 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ पहला टी – 20 मुकाबला खेलेगी. टीम तीन टी- 20 मैचों की सीरीज 7, 9 व 10 जुलाई को खेलेगी.