4 February 2023

Surya kumar Yadav के ट्वीट पर ऑस्ट्रेलियाई महिला खिलाड़ी ने ऐसे लिए मजे, वायरल हुआ जवाब

Surya kumar Yadav के ट्वीट पर ऑस्ट्रेलियाई महिला खिलाड़ी ने ऐसे लिए मजे, वायरल हुआ जवाब 1

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम टी20 और वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड दौरे पर है. न्यूजीलैंड दौरे पर पहुंचे भारतीय टीम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का एक ट्वीट इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

सूर्या के इस ट्वीट पर महिला खिलाड़ी ने लिए मजे- टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का आगाज 18 नवंबर से होगा. दोनों टीमों के बीच पहला टी20 मुकाबला 18 नवंबर को वेलिंगटन में खेला जाएगा. भारतीय टीम के न्यूजीलैंड के वेलिंगटन शहर में पहुंचने के बाद भारतीय स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने एक ट्वीट किया. ट्वीट करते हुए सूर्य ने लिखा, “हेलो वेलिंगटन.” हालांकि उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि अपने इस ट्वीट के कारण वह एक बड़े मजाक का हिस्सा बनने वाले हैं.

ऑस्ट्रेलियाई महिला खिलाड़ी ने अपने जवाब से लूटी महफिल- सूर्यकुमार यादव की ट्वीट पर ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर अमांडा जेड वेलिंगटन ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया है. बता दे ऑस्ट्रेलिया के इस महिला क्रिकेट खिलाड़ी का सरनेम वेलिंगटन है. ऐसे में सूर्यकुमार यादव की इस ट्वीट पर मजे लेते हुए अमांडा जेड वेलिंगटन ने लिखा है, “हेलो यादव.” ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अमांडा वेलिंगटन का सूर्या के ट्वीट पर यह मजेदार जवाब सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

कौन है अमांडा जेड वेलिंगटन- ऑस्ट्रेलियाई महिला खिलाड़ी अमांडा जेड वेलिंगटन की उम्र 25 वर्ष है. उन्होंने अब तक ऑस्ट्रेलिया के लिए 1 टेस्ट, 14 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और आठ टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं. अमांडा जेड वेलिंगटन एक स्पिन गेंदबाज है, उन्होंने साल 2017 में ऑस्ट्रेलिया के लिए अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत की थी.