9 February 2023

Bajaj चुपके से लॉन्च की नई Pulsar 125 Bike – लुक सीख आपको भी हो जाएगा प्यार..

Bajaj चुपके से लॉन्च की नई Pulsar 125 Bike - लुक सीख आपको भी हो जाएगा प्यार.. 1

न्यूज डेस्क : भारतीय बाजार में पल्सर बाइक की मांग काफी अधिक है। कंपनी की बाइक युवाओं की पहली पसंद मानी जाती है। पल्सर अपनी 125cc से लेकर 250cc तक में बाजार में काफी पॉपुलर है। इसी के साथ कंपनी ने ग्राहकों को एक नया विकल्प दिया है। अब पल्सर लवर्स को एक और नया एडिशन का विकल्प मिलेगा। बजाज ने पल्सर 125 का नया कार्बन फाइबर एडमिशन (Pulsar 125 Carbon Fibre edition) पेश कर दिया है। आज हम इसके लुक्स और फीचर्स के बारे में जानेंगे।

इस नए कार्बन फाइबर एडिशन को दो वर्जन में पेश किया गया है। इसमें सिंगल सीट और स्प्लिट शामिल है। ग्राहकों को इस मॉडल में दो कलर ऑप्शन ब्लू और रेड मिलेंगे। इस बाइक की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत भी बजट में है। इसकी सिंगल सीट एडिशन को 89254 रूपये में तो वही स्प्लिट सीट एडमिशन को 91642 रुपए (एक्स-शोरूम) में अपने घर ला सकते हैं।

ऐसा है बाइक का लुक

दोनों कलर ऑप्शन के साथ कंपनी ने ब्लैक कलर बेस पेंट का इस्तेमाल किया है। हेडलाइट काउल, फ्यूल टैंक, इंजन काउल, रियर पैनल और अलॉय व्हील स्ट्रिप्स पर ग्राफिक्स दिए गए हैं। कंपनी ने फ्रंट फेंडर्स, टैंक और रियर काउल पर कार्बन फाइबर ग्राफिक्स ऐड किए हैं। इसमें आकर्षक 3डी लोगो, नियॉन हेडलाइट्स और ब्लैक एलॉय व्हील्स शामिल हैं।

इंजन और पावर

न्यू बजाज पल्सर 125 सिंगल पॉड हेडलैंप यूनिट के साथ आती है जिसमें ट्विन डे-टाइम रनिंग लाइट, मस्कुलर फ्यूल टैंक और साइड-स्लंग एग्जॉस्ट है। मोटरसाइकिल 124.4cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित है। यह इंजन 8,500rpm पर 11.64bhp की पावर और 6,500rpm पर 10.80Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से एड है।