5 February 2023

शमी की पत्नी के साथ ट्रेन में हुई बदसलूकी, TTE पर लगाए बदतमीजी के गंभीर आरोप

शमी की पत्नी के साथ ट्रेन में हुई बदसलूकी, TTE पर लगाए बदतमीजी के गंभीर आरोप 1

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय स्क्वाड में देरी से शामिल हुए मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि उनकी पूर्व पत्नी हसीन जहां (Haseen Jahan) है. शमी से तलाक होने के बाद उनकी पूर्व पत्नी हसीन जहां इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें वह किसी पर छेड़छाड़ का आरोप लगा रही है. चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला?

हसीन जहां के साथ ट्रेन में हुई बदतमीजी- अपने किसी रिश्तेदार की शादी में शामिल होने हसीन जहां ट्रेन में बिहार से कोलकाता वापस आ रही थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए टीटी पर उनके साथ दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है. हसीन जहां का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा, “मैं अपने एक रिश्तेदार की शादी में बिहार (कटिहार) गई थी, जहां फ्लाइट्स की सुविधा नहीं थी. जोगबनी ट्रेन से कोलकाता वापसी कर रही थी. मेरा सीट नंबर 6 था, ट्रेन में ऊपर वाली 7 संख्या सीट खाली थी. एक अन्य पैसेंजर ने मुझसे कहा मैडम इसी में सो जाएं तभी मैंने सीट बदली और दूसरी जगह सो गई. जब मालदा स्टेशन आया तभी वहां एक टीटी या टीसी एक बंदे को लेकर आया और मुझसे बहुत गलत तरीके से पूछताछ की. मुझे हटने के लिए बोला और मेरी सीट से मेरा मोबाइल फेंक दिया.”

उन्होंने आगे लिखा, “मैंने रेलवे हेल्पलाइन पर शिकायत की. अगला स्टेशन फरक्का से पुलिस टीम आई मेरी शिकायत सुनी और पूरी पुलिस ने मेरी सुरक्षा पूरे रास्ते में की और कोलकाता मैं पूरी पुलिस सुरक्षा के साथ पहुंची. रेलवे पुलिस टीम को मदद के लिए बहुत बहुत धन्यवाद. लेकिन इस व्यवहार से बहुत परेशान हूं. पता नहीं साधारण पब्लिक के साथ यह लोग कैसे व्यवहार करते होंगे.”