29 January 2023

“अरेस्ट विराट कोहली”, रोहित के फैन की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर मचा हंगामा, जाने पूरा मामला

“अरेस्ट विराट कोहली", रोहित के फैन की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर मचा हंगामा, जाने पूरा मामला 1

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा(Rohit Sharma) और पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) क्रिकेट जगत में जाना- माना नाम है. सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विश्व भर में इनके चाहने वालों की कमी नहीं है. दोनों खिलाड़ियों के प्रशंसक उनके लिए जान देने और लेने दोनों के लिए तैयार रहते हैं. इसी कड़ी में एक ऐसी ही दिल दहला देने वाली घटना तमिलनाडु से सामने आई है. दरअसल तमिलनाडु के अरियालपुर जिले में विराट कोहली के एक प्रशंसक ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के एक फैन की हत्या कर दी, जिससे पूरे देश में सनसनी मच गई है. यह खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

कोहली के फैन ने की Rohit Sharma के फैन की हत्या- आजतक के अनुसार तमिलनाडु के अरियालपुर जिले में पी विग्नेश नाम के एक व्यक्ति ने धर्मराज नाम के एक शख्स की हत्या कर दी. बता दें कि विग्नेश रोहित शर्मा और मुंबई इंडियंस के बहुत बड़े समर्थक थे, जबकि धर्मराज विराट कोहली और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के फैन हैं. इतना ही नहीं यह दोनों बहुत अच्छे दोस्त भी थे.
वायरल हो रही खबर के मुताबिक 11 अक्टूबर को विग्नेश और धर्मराज सिडको इंडस्ट्रियल एस्टेट गए थे, जहां दोनों ने जमकर शराब पी. नशे में दोनों के बीच क्रिकेट पर बातचीत शुरू हुई और बातचीत अचानक से बहस में बदल गई . इसी बीच रोहित के प्रशंसक विग्नेश ने रॉयल चैलेंजर्स टीम का मजाक उड़ाया जो धर्मराज को बिल्कुल पसंद नहीं आया और जिसके चलते उन्होंने बल्ले से पीट-पीटकर विग्नेश की हत्या कर दी. हालांकि धर्मराज को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है.

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है अरेस्ट विराट कोहली – इस मामले के बाद सोशल मीडिया के सबसे चर्चित प्लेटफार्म ट्विटर पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली को अरेस्ट करने की मांग लगातार की जा रही है. यूजर्स रोहित शर्मा के फैन की हत्या की वजह से काफी नाराज है. ऐसे में वे भारतीय दिग्गज खिलाड़ी को अरेस्ट करने की मांग कर रहे हैं.