Friday, July 19, 2024
Sports

Rohit Sharma ने पाकिस्तानी गेंदबाजों पर दिया बड़ा बयान, कहा- रहने दो ‘बवाल’ हो जाएगा…

इंडियन क्रिकेट कप्तान  रोहित शर्मा (Rohit Sharma) काफी लंबे समय से T20 वर्ल्डकप से दूरी बनाए हुए हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने 2024 में होने वाले T20 वर्ल्डकप में खेलने की इच्छा जताई है लेकिन बीसीसीआई इस पर क्या फैसला करती है, वो बाद में ही पता चलेगा। 

वहीं, हाल ही में रोहित शर्मा अभी अमेरिका में हैं, जहां एक ईवेंट में उनसे पाकिस्तान पर सवाल पूछ लिया, जिसके बाद उनके जवाब का वीडियो वायरल हो रहा है। पहले भी कई बार रोहित शर्मा अपने जवाबों को लेकर चर्चा का विषय बनते रहे हैं। 

गौरतलब हो की इस इवेंट के दौरान कप्तान रोहित शर्मा से वनडे वर्ल्ड कप 2023 को लेकर सवाल जवाब किए जा रहे थे, इन्ही सवाल जवाबों में उनसे पूछ लिया गया  “पाकिस्तान टीम में आपको सबसे हार्ड बॉलर कौन लग रहा है?” स्वभाविक है कि ये सवाल उनसे वर्ल्ड कप 2023 खेलने के लिहाज से पूछा गया था लेकिन रोहित का जवाब सुनकर वहाँ बैठे सभी लोग हँसी से लौटपोट हो गए, जिसका वीडियो जमकर वायरल भी हो रहा है। 

रोहित ने अपने जवाब में कहा “सब अच्छे बॉलर हैं, मैं किसी एक का नाम नहीं लूँगा, नाम लेने से कान्ट्रवर्सी होती है और एक का नाम ले लिया तो दूसरे को अच्छा नहीं लगेगा।” रोहित शर्मा पहले भी ऐसे जवाबों से अपने फैंस को गुदगुदाते रहे हैं। इस इवेंट में उन्होंने T20  खेलने की इच्छा  भी जाहीर की और इससे जुड़े और भी सवालों का जवाब दिया, वहीं बीसीसीआई के ऑफ़िशियल्स ने कहा कि ये वर्ल्ड कप का साल है तो  कप्तान रोहित और कोहली उस पर फोकस कर रहे हैं।