December 7, 2022

ओरियो बनाम कुत्ता: ट्विटर पर इस वजह से आपस में भिड़े धोनी-गंभीर के फैंस

OREO VS DOG

एमएस धोनी(MS Dhoni) की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम ने साल 2011 में 28 साल के लंबे अंतराल के बाद वर्ल्डकप जीत हासिल की. फाइनल मुकाबले में धाकड़ बल्लेबाज गौतम गंभीर(Gautam Gambhir) और कप्तान एमएस धोनी की आतिशी पारियों की बदौलत भारतीय टीम विश्वकप विजेता बनी. इन दोनों खिलाड़ियों के फैंस सोशल मीडिया में आपस में भिड़ गए हैं. क्रिकेट प्रशंसकों के बीच गौतम गंभीर के पालतू कुत्ते और धोनी के बिस्किट को लेकर तकरार हो गई है. चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा माजरा?

धोनी ने कही यह बात- दरअसल पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने 25 सितंबर को अपने फेसबुक लाइफ में ओरियो नाम का बिस्किट लांच किया. उन्होंने बिस्किट का कनेक्शन साल 2011 क्रिकेट वर्ल्ड कप से बताया. धोनी ने कहा कि साल 2012 में भारतीय टीम ने क्रिकेट वर्ल्ड कप जीता और इसी साल ओरियो बिस्किट लॉन्च हुआ था. अब साल 2022 में भी वर्ल्ड कप है और एक बार फिर ओरियो बिस्किट कंपनी ने लांच किया है.

गंभीर ने पोस्ट किया यह वीडियो- पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने है अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें आप उन्हें अपनी बेटियों को गोद में लिए देख सकते हैं. इस वीडियो में एक कुत्ता दिखाई दे रहा है. गंभीर की बेटी उस कुत्ते को ओरियो के नाम से बुलाती हैं. अब इस वीडियो के बाद से सोशल मीडिया पर हंगामा शुरू हो गया है. और माही के फैंस का मानना है कि गंभीर ने यह वीडियो जानबूझकर शेयर किया है.

ट्वीटर पर भिड़े फैंस – गौतम गंभीर ने इस पोस्ट में ओरियो बिस्किट के नाम का जिक्र नहीं किया है. लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि धोनी को लगता है कि हमने वर्ल्ड कप बिस्किट की वजह से जीता उसी यूजर ने युवराज सिंह की फोटो भी लगाई है. वहीं धोनी के फैंस ने बचाव करते हुए लिखा कि गौतम गंभीर की पोस्ट डॉटर्स डे पर थी ना कि डॉग और धोनी के ऊपर. ओरियो बहुत ही कॉमन नाम है जो पालतू डॉग का रखा जाता है.