December 10, 2022

दंगल गर्ल गीता फोगाट ने खरीदी भी Mahindra Scorpio-N, ट्विटर पर की आनंद महिंद्रा की तारीफ

Mahindra Scorpio-N

Mahindra Scorpio-N : लंबे इंतजार के बाद आखिरकार महिंद्रा ने नवरात्रि के पहले दिन यानी 26 सितंबर को ‘एसयूवी के बिग डैडी’ महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन की डिलीवरी शुरू कर दी। डिलीवरी के पहले ही दिन ओलंपिक पदक विजेता गीता फोगट ने अपने घर महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन का स्वागत किया। जब आनंद महिंद्रा को यह खबर मिली, तो उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

उन्होंने महिंद्रा के चेयरपर्सन आनंद महिंद्रा को ऐसी ‘अविश्वसनीय कार’ बनाने के लिए धन्यवाद दिया है, जिसका आनंद महिंद्रा ने जवाब दिया है। फोगट ने एक ट्वीट में अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, “इतने खूबसूरत दिन पर कितनी प्यारी सुबह..नवरात्रि (महिंद्रा वृश्चिक-एन) के पहले दिन हमारे घर में हमारे नए सदस्य का स्वागत है @anandmahindra सर इस तरह की शुरुआत करने के लिए बहुत धन्यवाद अविश्वसनीय कार- बहुत-बहुत धन्यवाद।

उत्कृष्ट सेवा के लिए पीपी ऑटोमोटिव प्राइवेट लिमिटेड करनाल को धन्यवाद। नंद महिंद्रा ने गति फोगट के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि, यह एक बोनस है। हम भाग्यशाली हैं कि हमारे पास एक प्रतिभाशाली व्यक्तित्व जैसा स्कॉर्पियो-एन है। हम आपके स्वर्ण पदक की महिमा का आनंद ले रहे हैं, हमें यकीन है कि यह वाहन आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगा।

ये भी पढ़ें   ये है सनरूफ वाली Maruti Alto - देखते ही आ जाएगा दिल..कीमत बस इतनी