December 6, 2022

World cup से पहले Chahal ने पाक टीम को दी चेतावनी, कहा- ‘पाकिस्तान अच्छी टीम है लेकिन…

World cup से पहले Chahal ने पाक टीम को दी चेतावनी, कहा- ‘पाकिस्तान अच्छी टीम है लेकिन... 1

T20 World Cup 2022 : टी20 क्रिकेट विश्व कप की शुरुआत में कुछ दिन का समय बाकी रह गया है. टीम इंडिया अपना पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी. हर बार की तरह क्रिकेट फैंस को इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है. इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल(Yuzvendra Chahal) ने पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि पड़ोसी मुल्क की टीम अच्छी है लेकिन भारतीय खिलाड़ियों का ध्यान सिर्फ अपनी टीम पर है.

पाकिस्तान टीम को लेकर कहीं यह बड़ी बात- भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला हमेशा दिलचस्प और रोमांचक का होता है. इस मुकाबले से पहले ही यजुवेंद्र चहल(Yuzvendra Chahal) ने दैनिक जागरण के साथ बातचीत करते हुए कहा, “जब आप पहले ही किसी विशेष प्रतिद्वंदी के खिलाफ खेल चुके होते हैं, तो जब आप उनका फिर से सामना करते हैं तो आपको ज्यादा चिंता नहीं होती. हालांकि मीडिया और इंटरनेट द्वारा बहुत प्रचार किया जाता है. पाकिस्तान के खिलाफ मैच हम खिलाड़ियों के लिए यह एक और मैच की तरह होता है और अगर हम इस बारे में ज्यादा सोचते हैं तो निश्चित रूप से अधिक दबाव बनता है.”

ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब- अपने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए यजुवेंद्र चहल(Yuzvendra Chahal) ने आगे कहा,“मैं इंटरनेट पर काफी सक्रिय हूं. लेकिन वहां जो कुछ लिखा जा रहा है उससे मैं खुद को परेशान नहीं होने देता. पाकिस्तान एक अच्छी टीम है लेकिन हमारा ध्यान सिर्फ हमारे प्रदर्शन पर रहता है. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप मैच के दिन कैसा प्रदर्शन करते हैं, सब कुछ उसी पर निर्भर करता है.”