December 1, 2022

Glen Philips के छक्के से 12 साल की बच्ची हुई घायल, कीवी खिलाड़ी ने दौड़कर लगाया गले, देखें- वीडियो

Glen Philips के छक्के से 12 साल की बच्ची हुई घायल, कीवी खिलाड़ी ने दौड़कर लगाया गले, देखें- वीडियो 1

Glen Philips : न्यूजीलैंड, पाकिस्तान और बांग्लादेश क्रिकेट के बीच त्रिकोणीय सीरीज खेली जा रही है. रविवार को बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा था. इस मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम ने 8 विकेट से जीत हासिल की.

कीवी बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स (Glen Philips) ने छक्के के साथ विनिंग शॉट लगाकर इस मुकाबले को खत्म किया. उनके इस छक्का लगाने के साथ ही एक हादसा हो गया, जिसे देखकर सभी दर्शकों की आंखें खुली रह गई. इस घटना को देखकर खुद की कीवी बल्लेबाज के हाथ पैर फूलने लगे.

12 साल की बच्ची हुई चोटिल- न्यूजीलैंड की पारी का 17वां ओवर चल रहा था. बांग्लादेश की ओर से और शोरूफुल इस्लाम गेंदबाजी कर रहे थे. कीवी बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स (Glen Philips) स्ट्राइक पर मौजूद थे. न्यूजीलैंड की टीम को जीत के लिए 14 गेंदों में सिर्फ 1 रन की जरूरत थी. 17वें ओवर की पांचवीं गेंद पर ग्लेन फिलिप्स (Glen Philips) ने मैदान से बाहर छक्का जड़ दिया. छक्का दर्शकों के बीच में बैठी 12 साल की बच्ची आंख के ऊपर जाकर लगा. तभी कीवी बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स(Glen Philips) जश्न मनाने की बजाय बैरीकोड को पार कर बच्ची का हाल चाल पूछने दर्शकों के बीच चले गए.

बच्ची को अस्पताल ले जाया गया- ग्लेन फिलिप्स (Glen Philips) के देखने के बाद बच्ची को बिना देरी किए हुए अस्पताल ले जाया गया. उस बच्ची को क्राइस्टचर्च के अस्पताल में भर्ती कराया गया. बच्ची की देखभाल करने वाली हेल्थ टीम ने कहा,”लड़की को निगरानी के लिए रखा गया था और अब उसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. वह अपने परिवार के साथ अपने घर पर सुरक्षित है.”

न्यूजीलैंड ने की शानदार वापसी- त्रिकोणीय सीरीज में पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला मुकाबला हारने के बाद कीवी टीम ने शानदार वापसी की है. रविवार को बांग्लादेश को हराकर, मंगलवार को पाकिस्तान से हुई दोबारा भिड़ंत में 9 विकेट से जीत हासिल की. इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तानी टीम ने 20 ओवर में 130 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे कीवी टीम ने आसानी से 16.1 ओवर में हासिल कर लिया.