December 1, 2022

Shikhar Dhawan जल्द करेगें Bollywood डेब्यू – हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा के साथ आएंगे नजर..

Shikhar Dhawan जल्द करेगें Bollywood डेब्यू - हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा के साथ आएंगे नजर.. 1

Shikhar Dhwan: टीम इंडिया के धाकड़ सलामी बल्लेबाज और गब्बर के नाम से मशहूर शिखर धवन(Shikhar Dhawan) जल्दी बॉलीवुड फिल्म में अपना डेब्यू करते नजर आएंगे. दरअसल दरअसल शिखर धवन की यह फिल्म कॉमेडी फिल्म होगी.

इस मूवी में भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के साथ हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) नजर आएंगी. फैंस शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की आने वाली बॉलीवुड फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. बता दें शिखर धवन की कप्तानी में हाल ही में टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-1 से मात दी.

दिल्ली में खेला गया निर्णायक मुकाबला- भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका की टीम के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली गई. इस सीरीज में शिखर धवन ने भारतीय टीम की कमान संभाली. तीन मैचों की वनडे सीरीज में के पहले मुकाबले में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था. लखनऊ में खेले गए पहले एकदिवसीय मुकाबले में साउथ अफ्रीका ने टीम इंडिया को 9 रनों से मात दी.

हालांकि इस सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम ने शानदार वापसी की. रांची में खेले गए दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारतीय टीम में साउथ अफ्रीका को 7 विकेट से हराया. सीरीज के आखिरी और निर्णायक मुकाबले में भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की. इस मुकाबले में भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 7 विकेटों से मात देकर 2-1 से सीरीज अपने नाम की.

2-1 से सीरीज जीता भारत- साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में श्रेयस अय्यर और ईशान किशन ने शानदार बल्लेबाजी की. श्रेयस अय्यर ने शतकीय पारी खेलते हुए भारतीय टीम को जीत दिलाई जबकि ईशान किशन ने ताबड़तोड़ 93 रन बनाए. सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया,

जहां भारतीय गेंदबाजों ने शानदार खेल दिखाया. टॉस जीतकर कप्तान शिखर धवन ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. साउथ अफ्रीकी टीम महज 99 रनों पर सिमट गई. भारत के लिए कुलदीप यादव ने 4.1 ओवर में 18 रन देकर चार विकेट अपने नाम किया. कुलदीप यादव को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. वहीं तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज प्लेयर ऑफ द सीरीज बने.