Asia Cup 2022 : भारत-पाक मुकाबले से पहले विराट कोहली ने नेट जमकर बहाया पसीना, ग्लेन मैक्सवेल की तरह लगाए शॉट्स

Virat Kohli

कल पाकिस्तान के खिलाफ भारत एशिया कप में अपने अभियान की शुरुआत करेगी. इस टूर्नामेंट में फैंस की नजर अपने पसंदीदा खिलाड़ी विराट कोहली(Virat Kohli) पर होगी. विराट कोहली को जिम्बाब्वे और वेस्टइंडीज दौरे पर आराम दिया गया था. हालांकि पूर्व कप्तान इंग्लैंड के खिलाफ हुई सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा थे. लेकिन इस सीरीज में विराट कोहली का खराब फॉर्म जारी रहा. इसके अलावा वह आईपीएल 2022 (IPL 2022) में भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे.

पहले एशिया कप में भारत की शुरुआत से पहले विराट कोहली ने नेट्स में जमकर पसीना बहाया. विराट कोहली का एक वीडियो इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विराट कोहली यजुवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) समेत बाकी खिलाड़ियों की जमकर धुलाई करते नजर आ रहे हैं. साथ ही वह स्विच हिट है जैसे आपरंपरागत शॉट भी खेलते नजर आ रहे हैं. दरअसल पूर्व भारतीय कप्तान ने यूजी चहल की फुल टॉस गेंद पर स्विच हिट खेलने का प्रयास किया. जिसके बाद खुद कोहली और चहल अपनी हंसी नहीं रोक पाए. कोहली के अभ्यास सत्र का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पिछले दिनों पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली का फॉर्म अच्छा नहीं रहा है. पिछले 5 महीनों से विराट कोहली एक भी अर्धशतकीय पारी खेलने में असफल रहे हैं. वहीं फैंस को उम्मीद है कि एक लंबे ब्रेक के बाद पूर्व कप्तान विराट कोहली मैदान में एक बार फिर से अपनी पुरानी फॉर्म में वापसी करेंगे.

ये भी पढ़ें   T20 World Cup से पहले पाक गेंदबाज ने टीम इंडिया को दी चेतावनी, कही यह बड़ी बात

बता दें पूर्व कप्तान विराट कोहली पिछले दिनों पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहीन अफरीदी(Shaheen Afridi) और शादाब खान ( Sadab Khan) से मिले थे. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. दरअसल कोहली के साथ मुलाकात के दौरान चोटिल शाहीन अफरीदी ने कहा था कि वह दुआं करेगें कि विराट जल्द फॉर्म में वापसी करें. इसी बीच पाकिस्तान के उपकप्तान शादाब खान ने विराट कोहली की फॉर्म पर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि वह जल्द बड़ी पारी खेलेंगे.