पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत से भी नाखुश है सुनील गावस्कर, रोहित-कोहली को सुनाई खरी-खोटी

पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत से भी नाखुश है सुनील गावस्कर, रोहित-कोहली को सुनाई खरी-खोटी 1

भारत ने एशिया कप में अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ की. भारत-पाक मुकाबले में टीम इंडिया ने 5 विकेट से पाकिस्तान को हराकर जीत हासिल की. भारत की ओर से हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) और भुवनेश्वर कुमार(Bhuvneshwar Kumar) ने शानदार प्रदर्शन किया. लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ तो इंडिया का टॉप ऑर्डर बुरी तरह फेल हुआ. टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सुनील गावस्कर(Sunil Gavaskar) ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई है.

पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने एक कार्यक्रम में बात करते हुए कहा, “विराट कोहली(Virat Kohli) को पाकिस्तान के खिलाफ शानदार शुरुआत मिली. तो उन्हें क्रीज पर टिककर बैटिंग करनी चाहिए थी. कोहली को कम से कम 60 से 70 रनों की पारी खेली चाहिए, लेकिन वह गलत शॉट लगाकर आउट हो गए. उस समय छक्का लगाने की कोई जरूरत नहीं थी जो कि आप करते हुए नजर आए.”

पूर्व कप्तान ही नहीं बल्कि सुनील गावस्कर ने टीम के कप्तान को भी खरी-खोटी सुनाई. गावस्कर ने आगे कहा, “केएल राहुल(Kl Rahul) ने सिर्फ एक ही गेंद का सामना किया जिससे उन्हें आप जज नहीं कर सकते. लेकिन रोहित शर्मा के पास मौका था कि वह बड़ी पारी खेल सकते थे। रोहित को बस भाग्य की जरूरत है. कोहली के भी बहुत सारे कैच छूटे. गेंद अंदरूनी किनारे से लेकर फील्डर के पास चली गई. कोहली और रोहित को कुछ देर तक और विकेट पर टिक ना चाहिए था.”

इस धमाकेदार मुकाबले में भारतीय टीम ने 5 विकेट से जीत हासिल की. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम 147 रनों पर सिमट गई. 148 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम थोड़ा संघर्ष करती नजर आई. एक वक्त पर टीम को जीतने के लिए 34 गेंदों में 59 रनों की जरूरत थी. यहां से ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और भारत को मैच जिताया. गेंदबाजी करते हुए हार्दिक पांड्या ने 25 रन देकर 3 विकेट चटकाए वहीं बल्ले से भी उन्होंने 17 गेंदों पर ताबड़तोड़ 33 रनों की नाबाद पारी खेली.

ये भी पढ़ें   Virat Kohli की धाकड़ बल्लेबाजी का मुरीद हुआ यह दिग्गज खिलाड़ी, कहा- दुनिया में बेस्ट चेस मास्टर