IND vs PAK : अपने क्लब में शामिल हुए विराट कोहली का रॉस टेलर ने खास अंदाज में किया स्वागत, लिखा यह खास मैसेज

IND vs PAK : अपने क्लब में शामिल हुए विराट कोहली का रॉस टेलर ने खास अंदाज में किया स्वागत, लिखा यह खास मैसेज 1

एशिया कप के दूसरे मुकाबले में भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने थी. रविवार 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस महामुकाबले में भारतीय टीम ने 5 विकेट से पाकिस्तान को मात दी.

भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) ने 35 और हार्दिक पांड्या ने 33 रनों की शानदार पारी खेली. यह मुकाबला पूर्व कप्तान कोहली के लिए बेहद खास रहा. यह उनके टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच का 100वां मुकाबला था. न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर रॉस टेलर (Ross Taylor) ने कोहली शुभकामनाएं दी. उन्होंने ट्विटर पर खुशी जाहिर की.

ट्विटर के जरिए रॉस टेलर ने विराट कोहली को बधाई दी. उन्होंने लिखा, “विराट कोहली आपको भारत के लिए 100वां टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने के लिए बधाई. क्लब में आपका स्वागत है. मैं आने वाले सालों में आपको और मुकाबले खेलते हुए देखना चाहूंगा.”

पूर्व कप्तान विराट कोहली ने रिप्लाई करते हुए लिखा,“धन्यवाद रोस्को! कुछ सुनहरी यादें हैं उम्मीद करता हूं कि आप और आपका परिवार कुशलपूर्वक होंगे.”

वहीं मैच की बात की जाए तो पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम 147 रनों के स्कोर पर सिमट गई. इस दौरान पाकिस्तान के ओपनर मोहम्मद रिजवान(Mohammad Rizwan) ने सबसे ज्यादा 43 रन बनाए. जिसके जवाब में भारत ने 5 विकेट खोकर इस मुकाबले में जीत हासिल की. विराट कोहली ने 34 गेंदों में तीन चौके और एक छक्के की मदद से 35 रन बनाए. वहीं ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) ने 17 गेंदों में ताबड़तोड़ 33 रनों की नाबाद पारी खेली. उनकी इस पारी में 4 चौके और एक छक्का शामिल रहा. भारतीय टीम अपना अगला मुकाबला हांगकांग के खिलाफ खेलेगी.

ये भी पढ़ें   Virat Kohli की धाकड़ बल्लेबाजी का मुरीद हुआ यह दिग्गज खिलाड़ी, कहा- दुनिया में बेस्ट चेस मास्टर