IND vs PAK: जीत के बाद अफगानिस्तान में युवाओं ने मनाया जश्न, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

Ind Vs PAK

यूएई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में हुए ब्लॉकबस्टर भारत-पाक मुकाबले में भारतीय टीम ने 5 विकेट से जीत दर्ज की. देश भर से लोगों ने सोशल मीडिया पर जीत के बाद अपनी खुशी जाहिर की. जीत के जश्न के कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए. भारत की जीत के बाद एक ऐसा ही वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है. हालांकि यह भारत का नहीं बल्कि अफगानिस्तान का बताया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ युवा भारत और पाकिस्तान का मुकाबला देखते नजर आए. इसी बीच जब आखिरी ओवर में हार्दिक पांड्या ने छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई तो इन युवाओं में से एक उठकर टीम इंडिया की जीत का जश्न मनाते नजर आया. वह सीधे उठकर टीवी स्क्रीन के पास जाकर हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) को चूम लेता है.इस दौरान कैमरे में मौजूद उसके युवा साथी हंसते हुए नजर आ रहे हैं.

इस धमाकेदार मुकाबले में भारतीय टीम ने 5 विकेट से जीत हासिल की. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम 147 रनों पर सिमट गई. 148 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम थोड़ा संघर्ष करती नजर आई. एक वक्त पर टीम को जीतने के लिए 34 गेंदों में 59 रनों की जरूरत थी. यहां से ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और भारत को मैच जिताया. गेंदबाजी करते हुए हार्दिक पांड्या ने 25 रन देकर 3 विकेट चटकाए वहीं बल्ले से भी उन्होंने 17 गेंदों पर ताबड़तोड़ 33 रनों की नाबाद पारी खेली.

ये भी पढ़ें   Ravindra Jadeja : CSK फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, IPL 2023 में भी CSK से खेलेंगे जडेजा