हॉन्ग कॉन्ग क्रिकेट टीम ने जीता दिल, खास मैसेज के साथ विराट कोहली को गिफ्ट की जर्सी

Hong Kong Jersey Gift for Virat

यूएई में हो रहे एशिया कप में बुधवार को भारत और हॉन्ग कॉन्ग के बीच मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में भारतीय टीम ने 40 रनों से दर्ज की. इस मुकाबले के खत्म होने के बाद हॉन्ग कॉन्ग क्रिकेट टीम ने टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) को एक खास तोहफा दिया. हॉन्ग कॉन्ग टीम द्वारा दिए गए इस गिफ्ट को विराट कोहली ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है.

विराट कोहली को जो खास गिफ्ट मिला है वह एक जर्सी है जो कि हॉन्ग कॉन्ग क्रिकेट टीम ने विराट कोहली को तोहफे में दी. इस पर विराट कोहली के लिए एक स्पेशल मैसेज भी लिखा गया है. हॉन्ग कॉन्ग क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज स्कॉट मैक्किनी ( Scott McKechnie) की जर्सी पर हॉन्ग कॉन्ग क्रिकेट टीम की ओर से लिखा गया है, “एक पूरी पीढ़ी को प्रेरित करने के लिए धन्यवाद विराट। हम आपके साथ खड़े हैं.

अभी भी अतुलनीय दिन आने बाकी हैं. स्ट्रेंथ और प्यार के साथ टीम हॉन्ग कॉन्ग.” विराट में जैसे ही यह तोहफा देखा उन्होंने इसे अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया. विराट कोहली ने इस खास गिफ्ट के लिए हॉन्ग कॉन्ग क्रिकेट टीम का धन्यवाद भी किया.

हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली ने 44 गेंदों पर 59 नाबाद रनों की अर्धशतकीय पारी खेली. अंतरराष्ट्रीय टी20 क्रिकेट में विराट कोहली का इस साल का पहला अर्धशतक है. इस पारी के दौरान विराट कोहली ने 3 छक्के लगाए. एशिया कप कोहली के लिए अच्छा साबित हो रहा है. पाकिस्तान के खिलाफ भी कोहली अच्छे टच में नजर आए थे और उन्होंने 34 गेंदों पर 35 रनों की पारी खेली थी. एशिया कप 2022 में वह सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी हैं.

ये भी पढ़ें   Virat Kohli की धाकड़ बल्लेबाजी का मुरीद हुआ यह दिग्गज खिलाड़ी, कहा- दुनिया में बेस्ट चेस मास्टर

लंबे समय से खराब फॉर्म का सामना कर रहे हैं विराट कोहली के लिए यह दोनों पारियां आत्मविश्वास बढ़ाने वाली होंगी. क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में लंबे अरसे से किंग कोहली बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं. कोहली को शतक बनाए बिना भी 1000 से ज्यादा दिन हो गए हैं. ऐसे में पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ इन पारियों से विराट कोहली को आत्मविश्वास हासिल करने की उम्मीद जताई जा रही है. संभव है कि विराट आगे आने वाले दिनों में बड़ी पारियां खेलेंगे.