पाकिस्तानी पत्रकार के सवाल, सुनकर हंसी नहीं रोक पाए सूर्यकुमार यादव, वीडियो हुआ वायरल

पाकिस्तानी पत्रकार के सवाल, सुनकर हंसी नहीं रोक पाए सूर्यकुमार यादव, वीडियो हुआ वायरल 1

बुधवार को खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम ने हॉन्ग कॉन्ग को हरा दिया. हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ मिली जीत के साथ ही भारत ने एशिया कप 2022 के टॉप- 4 के लिए क्वालीफाई कर लिया है. सुपर 4 में जगह बनाने वाली भारत दूसरी टीम बन गई है.

हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ जब भारतीय टीम बल्लेबाजी करने उतरी तो मुश्किल पिच पर केएल राहुल, विराट कोहली जैसे बल्लेबाज रन बनाने के लिए संघर्ष करते नजर आए. वहीं केएल राहुल के 13वें ओवर में आउट हो जाने के बाद क्रीज पर आए सूर्यकुमार यादव ने हॉन्ग कॉन्ग के गेंदबाजों की जमकर धुलाई की और उन्होंने मैच का रुख बदल दिया. मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करने आए सूर्यकुमार यादव( Suryakumar Yadav) ने 26 गेंदों में ताबड़तोड़ 68 रनों की पारी खेली उनके इस पारी में 6 चौके और 6 छक्के शामिल रहे हैं.

हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ जीत के हीरो रहे सूर्यकुमार यादव का सोशल मीडिया पर अब एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पाकिस्तानी पत्रकार ने सूर्या से सवाल किया कि आप के कप्तान रोहित शर्मा(Rohit Sharma) ने कहा कि इस टूर्नामेंट में नए नए प्रयोग करते रहेंगे तो क्या उस प्रयोग के तहत किसी मैच में आप रोहित शर्मा के साथ हो ओपनिंग करने उतरेंगे?

इस पर सूर्यकुमार यादव हंस पड़े और उन्होंने जवाब दिया, तो आप बोल रहे हो कि केएल राहुल ( KL Rahul) भाई को नहीं खिलाना चाहिए. सूर्यकुमार ने आगे कहा कि केएल राहुल चोट से उबर कर आए हैं. उन्हें फॉर्म में आने में वक्त लगेगा, जहां तक मेरा सवाल है मैंने पहले भी कहा है कि मैं किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूं. मैंने अपने कप्तान और कोच को बोल कर रखा है कि मुझे किसी भी नंबर पर बैटिंग करवा ले लेकिन मुझे बस खेलने का मौका जरूर दें.

ये भी पढ़ें   IND vs SA: भारतीय गेंदबाजों का मैदान पर दिखा दबदबा, दक्षिण अफ्रीका के नाम दर्ज हुआ यह शर्मनाक रिकॉर्ड

गौरतलब है हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 2 विकेट खोकर 192 रन बनाए. सूर्यकुमार यादव और पूर्व कप्तान कोहली के बीच तीसरे विकेट के लिए 98 रनों की साझेदारी हुई. दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर आखिरी 3 ओवरों में 52 रन बना डाले.

सूर्यकुमार यादव ने आखिरी ओवर में 4 छक्के जड़े. उन्हें उनकी बेहतरीन पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया. भारतीय टीम ने इस जीत के साथ ही सुपर 4 राउंड के लिए क्वालीफाई कर लिया है. इससे पहले भारत ने अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया था.