Team India : विराट कोहली से इस वजह से नाराज हैं गौतम गंभीर, फॉर्म को भी लेकर कसा तंज

Team India

पूर्व कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) करियर के बुरे दौर से गुजर रहे हैं. हालांकि पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली पुराने लय में नजर आए और उन्होंने अच्छे शॉट्स भी लगाए. इस दौरान वह 34 गेंदों में 35 रनों की पारी खेलकर आउट हो गए. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर( Gautam Gambhir) ने कोहली की फॉर्म को लेकर तंज कसा है. पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली की बल्लेबाजी से गौतम बेहद नाराज हैं.

विराट कोहली की धीमी शुरुआत के बारे में बात करते हुए गौतम गंभीर ने कहा, “विराट कोहली जिस तरीके से आउट हुए उससे वह बेहद निराश होंगे. रोहित शर्मा ( Rohit Sharma) का विकेट गिरा ही था और अगर आप ऐसा शॉट खेलते हैं तो अच्छा है कि किसी युवा खिलाड़ी ने ऐसा शॉट नहीं खेला. अगर कोई युवा ऐसा खेलता तो उसकी कड़ी निंदा होती. विराट कोहली को वह शॉट खेलने की कोई जरूरत नहीं थी.”

पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में भारतीय टीम को जीत के लिए 148 रनों का लक्ष्य मिला. जवाब में भारतीय टीम ने 19.4 ओवर में इस लक्ष्य को हासिल कर लिया लेकिन यह जीत भारत के लिए आसान नहीं रही. भारतीय पारी कई बार लड़खड़ाई, लेकिन हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा की जोड़ी के शानदार प्रदर्शन के चलते भारत ने जीत हासिल की.

टीम इंडिया ने अपना पहला विकेट 1 रन के नुकसान पर गंवा दिया था जिसके बाद कोहली और रोहित पर पारी की ज़िम्मेदारी थी और दोनों के बीच 49 रनों की साझेदारी भी हुई. पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में भारतीय टॉप ऑर्डर अपने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाया.

ये भी पढ़ें   T20 World Cup से पहले पाक गेंदबाज ने टीम इंडिया को दी चेतावनी, कही यह बड़ी बात