पाकिस्तान की हार से बौखलाए पूर्व कप्तान सरफराज अहमद ने इस महिला पत्रकार पर निकाला गुस्सा

पाकिस्तान की हार से बौखलाए पूर्व कप्तान सरफराज अहमद ने इस महिला पत्रकार पर निकाला गुस्सा 1

एशिया कप में पाकिस्तान की शुरुआत निराशाजनक रही. टूर्नामेंट के अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को 5 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा. टीम इंडिया के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान दिग्गज टीम में कमियां निकाल रहे हैं. वहीं इस बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraj Ahmed) अपने देश की ही महिला पत्रकार पर भड़क गए हैं.

भारत के खिलाफ मिली हार के बाद पाकिस्तानी मीडिया लगातार अपने खिलाड़ियों की खामियों पर चर्चा कर रही हैं. इसी बीच एक महिला पत्रकार द्वारा टीम पर किया गया कमेंट पूर्व कप्तान सरफराज अहमद को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया.

पाकिस्तान के मशहूर महिला क्रिकेट पत्रकार आलिया राशिद(Aaliya Rashid) ने जिओ न्यूज़ पर कहा था कि खराब बल्लेबाजी और घटिया फील्डिंग पाकिस्तान की हार का सबसे बड़ा कारण नहीं. वहीं आलिया राशिद ने यह भी कहा कि अगर फखर ज़मां ने टीम इंडिया की पारी के पहले ओवर में ही कोहली का कैच पकड़ा होता तो पाकिस्तान मैच जीत जाता.

पूर्व कप्तान सरफराज अहमद को आलिया रशीद की यह बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और उन्होंने ट्विटर के जरिए महिला पत्रकार पर अपनी भड़ास निकाली. ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए सरफराज ने लिखा, “17वें ओवर में 5 फील्डर स्लो ओवर रेट के कारण सर्कल के अंदर थे और एक महिला पत्रकार ने नेशनल टीवी पर एक फाइटिंग मैच के बाद पाकिस्तान टीम को कोसते हुए कहा कि ना रन बनाते हैं पकड़ते हैं, कमाल है भाई.”

पूर्व कप्तान के ट्वीट पर फैंस भी सक्रिय हो गए. कुछ ने सरफराज का समर्थन किया तो वहीं कुछ ने लिखा कि हार तो हार है और पाकिस्तानी टीम में कई गलतियां की हैं. बता दे पाकिस्तान की टीम अपना अगला मुकाबला 2 सितंबर को हांगकांग के खिलाफ खेलेगी. वहीं भारतीय टीम का मुकाबला आज शाम 7:30 बजे हांगकांग के साथ होगा.