IND Vs Eng : 40 साल के Anderson का गेंद से कमाल, Shubman को ऐसे किया आउट, देखें वीडियो

Anderson

जिस टेस्ट मैच का इंतजार क्रिकेट के सभी चाहने वालों को लंबे समय से था उसकी शुरुआत हो गई है. एजबेस्टन के मैदान में भारत और इंग्लैंड के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है. भारतीय टीम ने अपने पांच महत्वपूर्ण विकेट गंवा दिए हैं. भारतीय टीम के लिए पारी की शुरुआत शुभमन गिल( Subhman Gill) व चेतेश्वर पुजारा(Cheteshwar Pujara) ने की.

ओवरसीज कंडीशन की वजह से इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. शुरुआत से ही जेम्स एंडरसन(James Anderson) और स्टुअर्ट ब्रॉड(Stuart Broad) की जोड़ी ने भारतीय टीम पर दबाव बनाना शुरू कर दिया. कुछ अच्छे शॉट्स खेलने के बाद युवा बल्लेबाज शुभमन गिल गलती कर बैठे और बाहर जाती गेंद पर बल्ला लगा दिया और इस तरह वह अपना विकेट गंवा बैठे.

सातवें ओवर में लिया विकेट

भारत की पारी में के सातवें ओवर में जेम्स एंडरसन गेंदबाजी कर रहे थे. जेम्स एंडरसन की बॉलिंग पर शुभमन गिल ने अपना विकेट गंवा दिया. विकेट से पहले एंडरसन ने शुभमन गिल को जबरदस्त तरीके से ट्रैप किया. एंडरसन शुरुआत से ही गिल को आउट स्विंग बॉल डाल रहे थे जो थोड़ा लेट से स्विंग हो रही थी. गिल ने कई बार बॉल छोड़ी भी लेकिन बाद में वह अपने आप को रोक नहीं पाए. और सातवें ओवर की दूसरी गेंद पर एक आउट स्विंग बॉल पर बल्ला लगा बैठे. शुभमन की पारी 17 रनों पर समाप्त हो गई, और उन्हें पवेलियन जाना पड़ा. गिल ने पारी के दौरान 4 चौके लगाए थे.

ये भी पढ़ें   IND vs SA: साउथ अफ्रीका सीरीज से हार्दिक पांड्या को मिला आराम, इस खिलाड़ी को किया गया शामिल

एजबेस्टन टेस्ट के लिए टीम इंडिया

शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत(विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह (कप्तान).