Railway News

IRCTC Tour Package : बस कुछ हजार रुपये में करें माता वैष्णो देवी के दर्शन, जानें- तारीख और किराया…

IRCTC Vaishno Devi Tour : क्या आप ही वैष्णो धाम की यात्रा पर जाना चाहते हैं? क्या आपका बजट नहीं बन पा रहा है? तो फिक्र की क्या है बात? जब इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्‍म कॉरपोरेशन (IRCTC) है साथ। जी हां अगर आपने भी वैष्णो धाम जाने का मन बना लिया है तो आपके लिए आईआरसीटीसी (IRCTC) ने सस्ता मानसून ऑफर लॉन्च कर दिया है। तो आइए जल्दी से इस ऑफर के बारे में तमाम जानकारियां उपलब्ध करवाते हैं।

चार दिन तीन रात का सस्ता मानसून ऑफर

25 अगस्त से इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्‍म कॉरपोरेशन (IRCTC) ने मां वैष्णो धाम के भक्तों के लिए चार दिन और तीन रात वाला 1700 रुपए का ऑफर लांच किया है, इस ऑफर में आने-जाने के खर्चे के साथ-साथ फाइव स्टार होटल (5 Star Hotel) में रहने और खाने की भी व्यवस्था की गई है।

क्या है मानसून ऑफर ?

मानसून ऑफर में रूम के चार्ज कुछ इस प्रकार हैं

सिंगल आदमी 10395 रुपए देने होंगे, एक रूम में 2 व्यक्ति हैं तो 7855 रुपए चुकाने होंगे, यदि रूम में 3 लोग रुकते हैं, तो केवल 6795 रुपए ही देंगे होंगे। आपको सफर करने की चिंता बिल्कुल नहीं है क्योंकि Train आपको दिल्ली से जम्मू और जम्मू से वापस दिल्ली छोड़ देगी इस बीच आपको वहां की चिंता करने की जरूरत नहीं है। इस पैकेज में पूरा वैष्णो देवी और जम्मू भ्रमण शामिल है।

Related Articles

Back to top button